बीच मैदान DHONI को मिलने वाले FAN को POLICE ने किया गिरफ्तार- CSK IPL

बीते दिन एक फैन की तस्वीर खूब वायरल हुई जब वह बीच मैदान में घुस महेंद्र सिंह धोनी को जा गले मिले। लेकिन ऐसा करना भारी पड़ा है क्योंकि इस फन को अब पुलिस के द्वारा हिरासत में ले लिया गया है।

author-image
By Lakshit Mehndhiratta
New Update
CDED.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IPL 2024 : CSK फैंस के लिए भगवान है DHONI यह बात किसी से छुपी नहीं है लेकिन हर साल आईपीएल में फैंस इस बात की गवाही जरूर देते हैं GT VS CSK मुकाबले के दौरान SECURITY तोड़ स्टेडियम में घुसा DHONI भक्त ।भावनगर के 21 साल के कॉलेज के विद्यार्थी को बीती शाम पुलिस के द्वारा अपराधिक तौर से बीच मैदान घुसने और धोनी से मिलने पर अरेस्ट कर लिया गया।

यह मामला शुक्रवार शाम को हुए मुकाबले गुजरात और चेन्नई के दरमियां का है। सिक्योरिटी की सभी रेखाओं को पार करते हुए एक फैन बीच मैदान घुसा जहां अपने आइडल महेंद्र सिंह धोनी से जा मिला। 

इस शख्स का नाम जय कुमार जानी है। यह गांव रबारिका जो की भावनगर शहर में है वहां से आते हैं। अन्य आईपीसी की धारा 447 के चलते हिरासत में लिया गया है। अहमदाबाद के असिस्टेंट कमिश्नर पुलिस डी राणा ने इस बात की जानकारी दी। जय कुमार ने पुलिस को जानकारी दी कि वह धोनी के सबसे बड़े फैन है और वह उनसे मिलना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने सभी सिक्योरिटी की बढ़ाओ को लगाते हुए मैदान में जा घुसे। 

Watch: Fan breaches security, bows down in front of MS Dhoni | Cricket News  - Times of India

वायरल हुई वीडियो और तस्वीरों में देखा जा सकता है की जानी ने जाकर सबसे पहले धोनी के पाउच हुए और उसके बाद उन्हें गले मिले । इसके बाद पुलिसकर्मी उन्हें आकर दूर ले गए। 

इस मुद्दे पर बात करते हुए अहमदाबाद के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर ने कहा है, 

दायर की गई फिर के चलते शनिवार को इन्हें हिरासत में लिया गया। आपको बता दे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऐसा दूसरी बार हुआ है पिछले 6 महीनो में। 
इससे पहला वर्ल्ड कप की फाइनल के दौरान एक फैन बीच मैदान जाकर विराट कोहली को गले मिला था।

CHENNAI SUPER KINGS

READ MORE HERE :-

KKR vs MI: KKR ने मुंबई को 18 रनों से पछाड़ा, प्लेऑफ में जगह हुई पक्की

RCB vs DC Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

IPL Points Table: KKR प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने वाली बनी पहली टीम

Mumbai ने खेली खराब क्रिकेट – HARDIK PRESS CONFERENCE

Latest Stories