MS Dhoni New Hairstyle: एमएस धोनी के नए हेयरस्टाइल और लुक ने ढाया कहर! लोगों ने कहा ‘वे कितने जवान हैं’

MS Dhoni New Hairstyle and Look: एमएस धोनी ने एक नया और कटा हुआ हेयरस्टाइल पेश किया है। जिसने फैंस को चौंका दिया है और सोशल मीडिया पर उत्साह जगा दिया है। आप भी नीचे स्क्रॉल करके देखें कि फैंस ने उनके नए हेयरस्टाइल पर कैसी प्रतिक्रिया दी.... CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Fans reaction on MS Dhoni New Hairstyle and Look Photos and video viral

Fans reaction on MS Dhoni New Hairstyle and Look Photos and video viral

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

MS Dhoni New Hairstyle and Look: एमएस धोनी ने एक नया और कटा हुआ हेयरस्टाइल पेश किया है। जिसने फैंस को चौंका दिया है और सोशल मीडिया पर उत्साह जगा दिया है। आप भी नीचे स्क्रॉल करके देखें कि नेटिज़न्स ने उनके नए हेयरस्टाइल पर कैसी प्रतिक्रिया दी। क्रिकेट के दिग्गज एमएस धोनी (MS Dhoni) ने एक नया लुक पेश किया है, जिसने नेटिज़न्स को उत्साहित कर दिया है। न केवल अपने क्रिकेट कौशल के लिए बल्कि अपने प्रतिष्ठित हेयरस्टाइल के लिए भी जाने जाने वाले माही ने एक बार फिर से छोटी, अधिक सुव्यवस्थित हेयरस्टाइल चुनकर सुर्खियाँ बटोरी हैं। जो उनके लंबे बालों को अलविदा कह रही है, जो सालों से उनकी खास स्टाइल का हिस्सा रहे हैं।

MS Dhoni New Hairstyle and Look

आपको बताते चलें कि यह बदलाव फैंस के उस लहराते बालों से एक महत्वपूर्ण बदलाव को दर्शाता है, जिसके वे वर्षों से आदी हो चुके हैं। एमएस धोनी (MS Dhoni) के अपने हेयरस्टाइल को बदलने के फैसले ने न केवल क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान खींचा है, बल्कि विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी चर्चाओं को जन्म दिया है। फैंस ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एमएस धोनी के नए लुक की तारीफ करते हुए तुरंत ही अपनी प्रतिक्रिया दी। देखा जाए तो माही ने अपने लुक से फिर से एक बार इंटरनेट हैंग के दिया है।

इंटरनेट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई, जिसमें कई लोगों ने क्रिकेट के आइकन की उनके साहसिक चयन के लिए तारीफ की और कहा कि वे मैदान पर और बाहर दोनों जगह ट्रेंड सेट करना जारी रखते हैं। "एमएस धोनी किसी भी लुक को अपना सकते हैं! नया हेयरस्टाइल बहुत पसंद आया!" एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, जबकि दूसरे ने टिप्पणी करते हुए लिखा, "धोनी का नया स्टाइल हमें सभी तरह की वाइब्स दे रहा है! एक सच्चा ट्रेंडसेटर!"

गौरतलब है कि हेयरस्टाइल में यह बदलाव ऐसे समय में आया है जब एमएस धोनी (MS Dhoni) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीज़न के लिए तैयार हो रहे हैं, जहाँ वे एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का हिस्सा हो सकते हैं। उन्होंने पिछले साल सीएसके की कप्तानी छोड़ दी और रुतुराज गायकवाड़ को यह जिम्मेदारी सौंपी। यह नया लुक टीम के साथ एक और सीज़न शुरू करने की तैयारी में एक नयापन जोड़ता है। फैंस और आलोचक समान रूप से यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि यह नया लुक मैदान पर और बाहर उनकी उपस्थिति को कैसे प्रभावित करेगा।

 

 

READ MORE HERE :

Women Team India: कैसे भारतीय महिला टीम को सेमी फाइनल में मिल सकती है जगह? एक ही आर्टिकल में जानिए पूरे समीकरण

इंग्लैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद Shan Masood से छीनी जाएगी कप्तानी, सामने आई बड़ी रिपोर्ट्स

इंग्लैंड से मिली बेईज्जती वाली हार के बाद Shan Masood ने दिया ये ज्ञान! इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

PAK vs ENG: क्या है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंक तालिका का हाल, हुए बड़े बदलाव

Latest Stories