'चिन्नास्वामी का शेर, शून्य पर हुआ ढेर' VIRAT KOHLI के जीरो पर आउट होने के बाद भड़के फैंस, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Virat Kohli: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में विराट कोहली ने नौ गेंदों का सामना किया लेकिन खाता नहीं खोल पाए। उनके आउट होने के बाद फैन्स काफी निराश है। Cricket

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Virat Kohli 1st Test

Virat Kohli 1st Test

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बेंगलुरु में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में भारत की शुरुआत बेहद खराब रही। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने मात्र 10 रन के स्कोर पर अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए। आठ साल बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे विराट कोहली का प्रदर्शन एक बार फिर निराशाजनक रहा। आंकड़े बताते हैं कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना 'रनमशीन' के लिए हमेशा से चुनौतीपूर्ण साबित हुआ है।

गुरुवार को सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के आउट होने के बाद विराट कोहली मैदान पर आए। उन्होंने नौ गेंदों का सामना किया लेकिन खाता नहीं खोल पाए। विलियन ओ’राउरके की एक गेंद को डिफेंड करने के प्रयास में गेंद उनके ग्लव्स पर लगी और गली में खड़े ग्लेन फिलिप्स ने कैच लपक लिया। एक बार फिर तीसरे नंबर पर कोहली बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे।

विराट कोहली इससे पहले 2016 में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे। वेस्टइंडीज के ग्रोस इसलेट में हुए उस मैच में वे दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए थे, जहां उन्होंने पहली पारी में 3 और दूसरी पारी में 4 रन बनाए थे। 2016 से पहले भी उन्होंने तीन टेस्ट मैचों में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की थी, लेकिन एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके।

Virat Kohli के शून्य पर आउट होने पर फैन्स ने दी प्रतिक्रिया:

विराट कोहली के शून्य पर आउट होने के बाद फैन्स काफी निराश है क्योंकि उन सभी को उम्मीद थी कि विराट कोहली इस मैदान पर वापिस से फॉर्म में आते हुए नज़र आएँगे क्योंकि एक तरीके से ये उनका होम ग्राउंड है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले उनका फॉर्म में होना बेहद जरुरी है। उनके आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। 

 

 

READ MORE HERE: 

IND vs NZ: बारिश की वजह से भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच देरी, जानें कब शुरू होगा मुकाबला

IND vs NZ: वनडे सीरीज का शेड्यूल बीसीसीआई ने किया एलान, जाने कब और कहां खेले जाएंगे मुकाबलें

'हम 400 भी बना सकते है और...' न्यूजीलैंड सीरीज से पहले Gautam Gambhir ने भारतीय टीम के रवैया के बारे में किया अपना रूख साफ़

PAK vs AUS: पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए स्क्वाड का किया एलान, इन 2 स्टार खिलाड़ियों को रखा गया स्क्वाड से बाहर

Latest Stories