Avesh Khan के लिए फैंस ने लगाए आरसीबी के नारे, वीडियो हुई वायरल

Avesh Khan: दलीप ट्रॉफी 2024 के पहले राउंड के मुकाबले में बाउंड्री लाइन पर खड़े आवेश खान को आरसीबी के नारों के द्वारा फैंस ने चिढ़ाने की पूरी कोशिश की, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Avesh Khan

Avesh Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दलीप ट्रॉफी 2024 के पहले राउंड के मुकाबले में इंडिया के बनाम इंडिया बी का मैच एक रोमांचक फिनिश की ओड़ आगे बढ़ रहा है। इस मैच में भी भारतीय टीम के रेगुलर खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे है और अंतिम दिन इंडिया बी को जीत के लिए 245 रनो की जरूरत है। 

इस मुकाबले में फिलहाल इंडिया ए आगे नजर आ रही है क्योंकि इंडिया बी इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए काफी विकेट गवा चुकी है और उनके ऊपर क़ाफी दबाब है। तीसरी पारी में सरफराज खान और ऋषभ पंत की ताबड़तोड़ और सूझबूझ से भरी हुई पारी के कारण इंडिया ए को इस मुकाबले में बढ़त मिली थी। 

Avesh Khan के सामने लगाए आरसीबी के नारे

इंडिया ए और इंडिया बी के बीच ये मुकाबला बेंगलुरु के मैदान में खेला जा रहा है। बेंगलुरु के मैदान में आरसीबी के नारे लगना आम बात हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है जिसमे आरसीबी के फैन्स आवेश खान के सामने आरसीबी के नारे लगा रहे है। 

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के बीच एक आईपीएल मुकाबले के दौरान आवेश खान ने जीत के बाद हेलमेट फेंक कर सेलिब्रेट किया था और इसके बाद से इस मामले को लेकर काफी ज्यादा चर्चा की गई थी। इसी कारण फैन्स के द्वारा इस तरीके से उनके सामने आरसीबी के नारे लगाने की बात को उसी एंगल से जोड़ा जा रहा है। 

Avesh Khan का कैसा रहा है प्रदर्शन 

आवेश खान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए स्क्वाड में शामिल तो किया गया था। लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। इस दलीप ट्रॉफी के मुकाबले में उन्होंने अभी तक 3 विकेट चटकाए है जिसमे तीसरी पारी में सरफराज खान की विकेट भी शामिल है। 

 

READ MORE HERE :

MS Dhoni Cameo in GOAT: देखिए थलपति विजय की फिल्म में धोनी की एंट्री का पूरा वीडियो, थियेटर में फैंस हुए 'क्रेजी'

बॉर्डर पर गंवा दिए थे पैर, पैरालंपिक खेलों में Hokato Hotozhe Sema ने पदक जीतकर देश की बढ़ाई शान

Duleep Trophy: अगरकर और गंभीर को मिले खास विकल्प, गिल बाहर और अय्यर की वापसी

Sunil Taneja EXCLUSIVE Interview: सुनील तनेजा ने किए भारतीय क्रिकेट से जुड़े कई बड़े खुलासे

Latest Stories