CSK की जीत के 5 हीरो, जिन्होंने चेन्नई को जिताया हारा हुआ मैच

चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 28 रन से हरा दिया है आइए आपको बताते हैं कौन थे चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से जीत के वह पांच हीरो जिन्होंने पंजाब किंग्स को एक तरफा हरा दिया

New Update
G
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रविवार के दिन के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 28 रन से एक बड़ी हार धमा दी है। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन बनाए उनकी तरफ से रविंद्र जडेजा ने काफी अच्छी पारी खेली और अपनी टीम के लिए 43 रन बनाएं उनकी इसी पारी की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई। वैसे तो यह लक्ष्य पंजाब किंग्स के लिए बहुत आसान होना चाहिए था लेकिन पंजाब किंग एस जब बैटिंग करने उतरी तो उनकी एक के बाद विकेट पर विकेट जाति चली गई जिस वजह से पंजाब किंग्स सिर्फ 139 रन बना पाई 20 ओवर में जिसमें उन्होंने अपने 9 विकेट भी गवा दिए। इस लेख में हम आपको बताएंगे चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से कौन से वह पांच हीरो है जिन्होंने यह मैच उनको जिताया। 

1. रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बल्ले के साथ और गेंद के साथ दोनों ही तरीके से अपना संपूर्ण योगदान दिया बल्लेबाजी के साथ उन्होंने 43 रन बनाए और गेंदबाजी के साथ जडेजा ने चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट भी झटके मैच के बाद जडेजा इस मैच के मैन ऑफ द मैच भी बने अगर देखा जाए तो रविंद्र जडेजा ने पंजाब किंग्स को गेम में आने भी नहीं दिया।
2. जब चेन्नई गेंदबाजी करने उतरी तो उनकी तरफ से दूसरा ओवर लेकर आए तुषार देशपांडे जिन्होंने एकदम से मैच का रुख ही बदल दिया क्योंकि उस दूसरे ओवर में तुषार देशपांडे ने दो विकेट झटक लिए पहले विकेट थी जॉनी बेयरस्टो की जो पंजाब किंग्स के लिए काफी अच्छे फॉर्म में चल रहे थे और दूसरी विकेट थी रैली रूसो की और वह भी पंजाब किंग्स के लिए काफी अच्छा कर रहे थे।
3. इस सीजन का पहला मैच खेल रहे कीवी ऑलराउंडर मिचेल संतनेर ने भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी अच्छा योगदान दिया पहले बल्लेबाजी करते समय उन्होंने 11 रन बनाए और जब गेंदबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम तो उन्होंने  तीन ओवर में सिर्फ 10 रन देकर एक विकेट भी ली।

4. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस सीजन का पहला मैच खेलने वाले अनकैप्ड इंडियन सिमरजीत सिंह ने भी इस मैच में भरपूर योगदान दिया और उन्होंने अपने तीन ओवर के स्पैल में मात्र 16 रन देकर दो विकेट भी लिए। 

5. शार्दुल ठाकुर ने इस मैच में गेंदबाजी से ज्यादा चेन्नई सुपर किंग्स को बल्लेबाजी से मदद दी और उन्होंने मात्र 11 वालों पर 17 रन बनाए जिसमें दो चौके और एक छक्का भी शामिल था और गेंदबाजी करते हुए भी शार्दुल ठाकुर ने दो ओवर में मात्र 12 रन देकर एक विकेट भी ली।

Latest Stories