"मैंने उसे कभी बल्लेबाजी करते नहीं देखा" किस खिलाड़ी के लिए बोले ROHIT

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान या मैदान पर अपनी मजेदार पंच लाइन के लिए जाने जाते हैं। रोहित ने एक बार फिर इसे दिखाने का फैसला किया लेकिन इस बार ड्रेसिंग रूम में अपने साथी कुलदीप यादव के साथ।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-30 at 12.01.49.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान या मैदान पर अपनी मजेदार पंच लाइन के लिए जाने जाते हैं। रोहित ने एक बार फिर इसे दिखाने का फैसला किया लेकिन इस बार ड्रेसिंग रूम में अपने साथी कुलदीप यादव के साथ।

Rohit Sharma: 'I don't know what he is talking about': Rohit Sharma's  hilarious exchange with Kuldeep Yadav leaves everyone in splits | Cricket  News - Times of India

भारतीय टीम न्यूयॉर्क में है और टी20 विश्व कप के लिए अपना अभ्यास शुरू कर दिया है, उस दौरान एक विशेष प्रस्तुति आयोजित की गई थी जिसमें रोहित को कुलदीप को  ICC ODI टीम ऑफ द ईयर कैप प्रदान करने के लिए कहा गया था। लेकिन कुलदीप की स्पीच ने रोहित से कुछ ऐसा करवाया कि सभी हंसने लगे l

रोहित ने कैप पेश करते हुए कुलदीप को टीम इंडिया के लिए संपत्ति बताया। उन्होंने कहा, ''अद्भुत एथलीट और टीम इंडिया के लिए असली संपत्ति रहे ICC ODI टीम ऑफ द ईयर, कुलदीप को यह शानदार कैप पेश देना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।''

इसके बाद असली मजा तब शुरू हुआ जब रोहित ने कुलदीप से कुछ कहने को कहा. कुलदीप शर्म महसूस कर रहे थे और उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि धन्यवाद रोहित, लेकिन रोहित ने उन्हें नहीं रोका, उन्होंने कुलदीप से कुछ और कहने के लिए कहा।

कुलदीप ने आगे बढ़कर कहा, "मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना है। मेरा मतलब है कि पिछले साल मेरा सीजन शानदार रहा था, बल्ले और गेंद दोनों के साथ।" इस पर रोहित ने चौंकते हुए पूछा "बैट?" "कब?" 
इससे कुलदीप थोड़ा भ्रमित हो गया और बोला कि वह टेस्ट के बारे में बात कर रहा है।

रोहित ने कहा, "ह वनडे है।" कुलदीप ने खुद को समझाना शुरू किया और कहा, "मैंने बल्ले के साथ भी अच्छा प्रदर्शन किया था, इसलिए पिछले साल विश्व कप के दौरान भी मैं गेंद के साथ वास्तव में अच्छा था।"

रोहित ने बेहद मजाकिया अंदाज में कहा, "मैं इस टीम का कप्तान हूं। मैंने उसे कभी बल्लेबाजी करते नहीं देखा। इसलिए, मुझे नहीं पता कि वह किस बारे में बात कर रहा है।"

इस पल ने टी20 वर्ल्ड कप के भारी दबाव के दौरान टीम में एक राहत पैदा की. भारतीय टीम तैयार दिख रही है और 5 जून को आयरलैंड से भिड़ेगी।

 

Read more here : 

T20 World CUP 2024 में Wasim Jaffer ने कहा कोहली और जयसवाल को करना चाहिए ओपन !

क्या "Gautam Gambhir" KKR को बनाएंगे IPL की सबसे सफल टीम?

MS Dhoni के Fan ने खोला उनका एक चौंकाने वाला राज!

"मजा आएगा", NEW YORK में पहली बार खेलने पर JADEJA ने आखिर क्या कहा?

Latest Stories