IND vs PAK पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी Shahid Afridi ने दिया बड़ा बयान!

भारत और पाकिस्तान 9 जून को न्यूयॉर्क में टी20 विश्व कप में एक ब्लॉकबस्टर भिड़ंत में आमने-सामने होंगे।।पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने रविवार को होने वाले हाई-प्रोफाइल मैच के प्रति अमेरिकी दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

New Update
dffh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और पाकिस्तान 9 जून को न्यूयॉर्क में टी20 विश्व कप में एक ब्लॉकबस्टर भिड़ंत में आमने-सामने होंगे। इस साल यह पहली बार होगा जब दोनों पक्ष आमने-सामने होंगे, उनका आखिरी मुकाबला पिछले साल अहमदाबाद में वनडे विश्व कप में हुआ था। दोनों कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच मैचों की आवृत्ति की कमी न्यूयॉर्क में होने वाले मैच को बहुप्रतीक्षित बनाती है और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने रविवार को होने वाले हाई-प्रोफाइल मैच के प्रति अमेरिकी दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

If India vs Pakistan ends up as a low scoring match...', Rashid Latif  claims weather and drop-in pitch at New York will affect marquee T20 World  Cup clash | Sporting News India

टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) 9 जून को न्यूयॉर्क में एक ब्लॉकबस्टर भिड़ंत में आमने-सामने होंगे। इस साल यह पहली बार होगा जब दोनों पक्ष आमने-सामने होंगे, उनका आखिरी मुकाबला पिछले साल अहमदाबाद में वनडे विश्व कप में हुआ था। और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने रविवार को होने वाले हाई-प्रोफाइल मैच के प्रति अमेरिकी दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

शहीद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले की तुलना संयुक्त राज्य अमेरिका में बेहद लोकप्रिय 'सुपर बाउल' से की, उनका मानना ​​​​है कि जो टीम अपनी नसों को सबसे अच्छी तरह से प्रबंधित करेगी वह टी20 विश्व कप के मुकाबले में विजयी होगी। पिछली बार जब ये दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप में भिड़ी थीं तो ऐतिहासिक मुकाबला हुआ था, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारत को शानदार जीत दिलाई थी।

टूर्नामेंट के अफरीदी ने आईसीसी से कहा, "जो अमेरिकी टूर्नामेंट की खोज कर रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि भारत के खिलाफ पाकिस्तान का खेल हमारे सुपर बाउल जैसा है।"

अफरीदी ने कहा की "मुझे भारत के खिलाफ खेलना बहुत पसंद था और मेरा ये भी मानना है कि ये खेल में सबसे बड़ी प्रतिदरता है।जब में उन मुकाबलों में खेलते था, तो मुझे भारतीय फैंस से बहुत प्यार और सम्मान भी मिलता था और ये दोनों टीमों के लिए ही बहुत मायने रखता आया है।" उन्होंने ये भी कहा कि "भारत के खिलाफ यह मौका के दबाव से निपटने के बारे में है। दोनों टीमों में बहुत प्रतिभा है और उन्हें बस उस दिन एकजुट होने कि जरूरत होती है। इस मैच में और पुरे टूर्नामेंट में यही होगा। और जो टीम अपना धैर्य बनाए रखेगी वहीं जीतेगी।"  

 

READ MORE HERE: 

 

Latest Stories