संदीप पाटिल ने Gautam Gambhir को बताया उनकी सबसे बड़ी चुनौती, बोला ये काम अहम

Gautam Gambhir: भारत के पूर्व खिलाड़ी संदीप पाटिल ने बताया कौनसा काम करना भारतीय हेड कोच गौतम गंभीर के लिए जरुरी है, बोला ये काम करना उनके लिए अहम। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
gautam gambhir

gautam gambhir most important work as coach of india sandip patil

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय टीम अभी श्रीलंका के दौरे पर है जहाँ इस दौरे पर भारतीय टीम को 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज और 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस दौरे के दौरान भारतीय टीम एक युवा स्क्वाड के साथ गई है वही कुछ बदलाव भी देखने को मिले है जहाँ इस बार काफी नए खिलाड़ी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गौतम गंभीर को भारतीय क्रिकेट टीम का नया हेड कोच बनाया गया है। राहुल द्रविड के बाद उन्हें ही टीम का सर्वोतम बनाया गया है। वही सूर्यकुमार यादव को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया है जहाँ उनके ऊपर भी काफी भार होने वाला है।

संदीप पाटिल ने Gautam Gambhir को बताया अहम काम

गौतम गंभीर के कोच बनने के बाद उनके रोल और उनके काम करने के तरीके को लेकर अभी काफी चर्चा हो रही है जहाँ गौतम गंभीर का तरिका सभी से काफी अलग है। आपकी इसी बीच 1983 विश्वकप विजेता स्क्वाड के मेम्बर संदीप पाटिल ने गौतम गंभीर को उनके काम के लिए काफी बड़ी बात कही है।

उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि “गौतम गंभीर ने आईपीएल में केकेआर के लिए काफी अच्छा काम किया है। मुझे ये उम्मीद है कि वो भारतीय टीम की ऐसी ही हेल्प जारी रखेंगे। मुझे नही लगता उनका काम भारतीय टीम को कोच करना है बल्कि उनका काम हेल्प करना है क्यूंकि टॉप लेवल पर यही होता है। आपको खिलाड़ियों का मैनेजमेंट करना है और ये गौतम गंभीर के लिए चुनौती होगी।

समित पाटिल के साथी रवि शास्त्री का भी कुछ ऐसा ही मानना है जहाँ उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर ने आईपीएल में अच्छा काम किया है और अभी वो अपने उम्र के हिसाब से सही जगह  है और युवा है और अपने नए और अलग विचार लेकर आएगा। उन्होंने बोला कि वाइट बॉल के अधिक खिलाड़ियों को जानते है और वो अच्छे कोच बनकर उभरेंगे।

 



READ MORE HERE

भारत के कोच पद के लिए Ashish Nehra ने किया बड़ा खुलासा, गंभीर को लेकर दिया ये कमाल का बयान!

कप्तानी की लड़ाई को पीछे छोड़ Hardik Pandya और Suryakumar Yadav ने एक-दूसरे को गले लगाकर भरोसा जताया!

Champions Trophy 2025: क्या पीसीबी के इस फैसले से और भी गहरा होगा भारत-पाकिस्तान विवाद?

श्रीलंका जाते ही नए हेड कोच Gautam Gambhir ने बहाया खूब पसीना! देखें वीडियो


Latest Stories