Gautam Gambhir ने विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात, आलोचकों का किया मुह बंद

Gautam Gambhir: भारत के हेड कोच गौतम गंभीर ने विराट कोहकी के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, खबरों के ऊपर लगा दी लगाम बोला सब सही है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Gambhir

Gautam Gambhir on his relationship with Virat Kohli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मुकाबलो की वनडे और 3 मुकाबलो की टी20 सीरीज खेली जानी है जहां अभी इस सीरीज से भारत के नए हेड कोच नियुक्त हुए है। राहुल द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर को भारत का नया हेड कोच बनाया गया है। 

गैतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद इस निर्णय की काफी तारीफ हुई थी लेकिन उनके विराट कोहली के साथ संबंध को देखते हुए काफी सवाल भी खड़े हुए थे। फैन्स के द्वारा ऐसा माना जा रहा था कि दोनों के द्वारा एक जगह कैसे काम किया जाएगा। 

Gautam Gambhir ने विराट कोहली के साथ रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात

मुम्बई में हुए आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में गौतम गम्भीर ने विराट कोहली के साथ अपने संबंध के बारे में बात की जहां उन्होंने बताया कि उनके हेड कोच बनने के बाद उनकी विराट कोहली से बात हुई है और उन दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध है। 

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा ये सब चीजें टीआरपी के लिए ठीक है लेकिन उनका और विराट कोहली का संबंध पब्लिक नही है। हम दोनों के बीच जो भी रिश्ता है हम दोनों के बीच है जोकि काफी अच्छा है और हम दोनों का एक ही लक्ष्य है भारत को गर्व महसूस करवाना। 

Gautam Gambhir संग श्रीलंका के लिए रवाना हुई भारत: 

भारतीय क्रिकेट टीम गौतम गंभीर ने नेतृत्व में श्रीलंका के ख़िलाग रवाना हो गयी है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद तस्वीरे सामने निकल आए आई कि गौतम गंभीर और टी20 स्क्वाड श्रीलंका के लिए उड़ान भर रही है जहां पहला मुकाबला 27 तारीख को खेला जाना है। 

 

 

READ MORE HERE

BCCI ने इन 5 खिलाड़ियों के साथ कर दी नाइंसाफी! एक ने तो देश के लिए सबकुछ कर दिया कुर्बान

Virat Kohli भूतकाल भूल कर गौतम गम्भीर से दोस्ती को तैयार!

तलाक के बाद Hardik Pandya के समर्थन में आई जनता बढ़ा रहे हौसला

Virat Kohli वनडे सीरीज के लिए होंगे उपलब्ध गंभीर ने की बात

Latest Stories