वनडे सीरीज से पहले ड्रेसिंग रूम में Gautam Gambhir बढ़ाया हौसला

Gautam Gambhir: भारत के हेड कोच और हार्दिक पांड्या ने टी20 सीरीज के बाद भारतीय टीम का प्रोत्साहन बढ़ाया है। भारत को 3 वनडे मुकाबले खेलने है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
gambhir

Gautam gambhir speech in dressing room for ODI series

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय टीम अभी श्रीलंका के दौरे पर है जहाँ इस दौरे पर भारत को 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज खेलनी थी। इस टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है जहाँ उन्होंने 3-0 से ये टी20 सीरीज अपने नाम कर ली है। इस सीरीज में सभी भारतीय खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

भारत ने हर मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया है जहाँ हर मुकाबले में ऐसा लग रहा था कि श्रीलंका इस मुकाबले में आगे निकल रही है लेकिन भारतीय टीम ने कमाल की वापसी करके मुकाबला अपने नाम कर लिया था। गौतम गंभीर के नेतृत्व में भारत ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

Gautam Gambhir ने ड्रेसिंग रूम में क्या बोला?

गौतम गंभीर ने ड्रेसिंग रूम में कहा “शानदार सीरीज जीत पर मुबारकबाद. सूर्या को भी मुबारकबाद. शानदार कप्तानी और बल्ले से भी कमाल. मैंने सीरीज़ की शुरुआत से पहले कुछ मांग की थी और आपने उसे दिया. जब आप लगातार लड़ाई करते हैं, तो यही होता है. आप छोड़ते नहीं हैं. इस तरह की चीज़ें होती हैं और इस तरह के मैच होने का एक ही तरीका है कि आप लगातार हर एक गेंद और हर एक रन पर लड़ाई करते रहें. यह उदाहरण था." इसके अलावा आगे गंभीर ने कंडीशन को परखने और उसमें समा जाने को लेकर बात की।”

गौतम गंभीर ने अपने बयान में आगे कहा “इस मैच से बहुत सारी सीख है, लेकिन इससे भी ज़्यादा अहम यह एक शानदार सीरीज जीत है. कुछ लड़के 50 ओवर फॉर्मेट सीरीज़ का हिस्सा नहीं होंगे। लंबा ब्रेक होगा, इसलिए जब आप बांग्लादेश सीरीज़ के लिए वापस आएं. आप ब्रेक ले सकते हैं. आप अपनी स्किल और फिटनेस को हाई रखें." इसके आगे हेड कोच ने फिटनेस को लेकर बात की. और हार्दिक पांड्या को बोलने की ज़िम्मेदारी सौंप दी।

Hardik Pandya ने क्या कहा ?

हार्दिक पांड्या ने अपने बयान में कहा “सबसे पहले तो, बहुत शानदार मुझे लगता है कि पहले बैटिंग चैलेंज थी. कंडीशन मुश्किल थी, लेकिन जल्दी विकेट गंवा देने के बाद शुभमन और रियान ने जिस तरह की बैटिंग की और पार्टनरशिप शानदार थी। मुझे लगता है कि हम स्थिति जागरुकता की बात करते हैं। मुझे लगता है कि आप दोनों ने जो किया वह बहुत अहम था और उसने हमें अच्छे टोटल तक पहुंचने का प्लेटफॉर्म दिया।  

 

READ MORE HERE :

Arjun Babuta ने पेरिस ओलिंपिक में गवाया मेडल, शूटिंग में चौथे स्थान पर किया फिनिश

Indian Hockey ने अंतिम क्षण में गोल मारकर की वापसी, आज आयरलैंड से सामना

MLC 2024: ऑस्ट्रेलिया के इस बुजुर्ग खिलाड़ी के कारण Washington Freedom ने फाइनल में San Francisco Unicorns को किया पराजित

Sarabjot - Bhakar के पास कांस्य पदक जीतने का अच्छा मौक़ा, किया क्वालीफाई


Latest Stories