Virat Kohli के फॉर्म को लेकर क्या बोले हेड कोच Gautam Gambhir ? जानकार होगी हैरानी !

Gautam Gambhir: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले हेड कोच गौतम गंभीर ने विराट कोहली के फॉर्म के बारे में चर्चा की है। उन्होंने ये भी बताया, भारत आक्रामक क्रिकेट खेलेगी।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Virat Kohli Gautam Gambhir

Virat Kohli Gautam Gambhir

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की 4 पारियों में सिर्फ 99 रन बना पाए थे। गौरतलब है कि इस साल कोहली टेस्ट मैचों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं। अब टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ कठिन चुनौती का सामना करना है, क्योंकि 16 अक्टूबर से दोनों देशों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है। इस बीच, टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने कहा है कि कोहली के अंदर अभी भी रनों की भूख बाकी है और वो न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम की एक बड़ी ताकत साबित होंगे।

पीटीआई के अनुसार, गौतम गंभीर ने कहा, "विराट कोहली के अंदर रनों की भूख है। उम्मीद है कि वह न्यूजीलैंड और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी खूब रन बनाएंगे। हम सभी जानते हैं कि एक बार लय पकड़ने के बाद वह रनों के मामले में कितने निरंतर हो सकते हैं।" बता दें कि भले ही इस साल विराट कोहली ज्यादा रन न बना पाए हों, लेकिन उन्होंने सबसे तेज 27,000 टेस्ट रन पूरे करने का रिकॉर्ड बना लिया है।

Gautam Gambhir का दावा, आक्रामक क्रिकेट खेलेगी भारत:

गंभीर ने यह भी कहा कि भले ही भारत 100 रन पर ऑलआउट हो जाए, लेकिन टीम आक्रामक क्रिकेट खेलने का रुख नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा, "हम आक्रामक क्रिकेट खेलने से पीछे नहीं हटेंगे। चाहे हम 100 रन पर ऑलआउट हो जाएं, हम दबाव नहीं लेंगे और ऐसी परिस्थितियों का डटकर सामना करेंगे।"

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर टेस्ट में अपनी आक्रामक रणनीति का प्रदर्शन पूरी दुनिया के सामने रखा था। टीम इंडिया ने न केवल बल्लेबाजी में आक्रामकता दिखाई, बल्कि गेंदबाजी में भी दमदार प्रदर्शन करते हुए पूरा टेस्ट मैच 2 दिन में ही खत्म कर दिया। उसी मैच में भारत ने किसी टेस्ट मैच में सबसे तेज 100, 150, 200 और फिर 250 रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था।

 

READ MORE HERE: 

IND W vs AUS W मुकाबलें के बाद क्या है अंक तालिका का हाल? जानिए पॉइंट्स टेबल की लिस्ट

IND W vs AUS W: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करो या मरो मुकाबलें में राधा यादव ने पकड़ा बेहतरीन कैच!

PCB का बड़ा फैसला, इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट मुकाबले के लिए Babar Azam को किया ड्रॉप, इन खिलाड़ियों को भी किया स्क्वाड से बाहर

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबलें में भारतीय टीम के लिए ये 5 खिलाड़ी बने जीत के हीरो

Latest Stories