‘फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

Sushant Mehta Podcast Exclusive Interview Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA: हाल ही में स्पोर्ट्सयारी के साथ एक इंटरव्यू में हरभजन सिंह ने कई मुद्दों पर खास चर्चा की और मैदान के अंदर तथा बाहर खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव साझा किए। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA in Exclusive Interview at Sports Yaari Sushant Mehta Podcast

Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA in Exclusive Interview at Sports Yaari Sushant Mehta Podcast

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sushant Mehta Podcast Exclusive Interview Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA: हाल ही में स्पोर्ट्सयारी के साथ एक इंटरव्यू में हरभजन सिंह ने कई मुद्दों पर खास चर्चा की और मैदान के अंदर तथा बाहर खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने हार्दिक पांड्या के बारे में बात की कि कैसे उन्होंने कठिन समय को पार किया है।

Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA हरभजन सिंह ने हार्दिक पंड्या पर दिया बयान

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि कोई भी खिलाड़ी कप्तानी की इच्छा नहीं करता। यह हमेशा टीम प्रबंधन होता है, जो खिलाड़ियों को जिम्मेदारी सौंपता है। कप्तानी एक बड़ी जिम्मेदारी है और हार्दिक के पास अनुभव था और वह सही चुनाव थे। उन्होंने कहा कि अगर हम व्यापक दृष्टिकोण से देखें, तो हार्दिक हमारे खिलाड़ी हैं, भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व किया है और हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। फ्रेंचाइज़ी क्रिकेट अच्छा कर रही है और बहुत सारे फैंस हासिल कर रही है, यह अच्छी बात है, लेकिन लोगों को यह समझना चाहिए कि खिलाड़ी हमारा है, वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हमारा प्रतिनिधित्व करता है। हार्दिक हमारे अपने हैं, फ्रेंचाइज़ी क्रिकेट सिर्फ 2 महीने के लिए होती है, लेकिन भारत के लिए वह 10 महीने तक खेलते हैं। उनके साथ कई दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएँ हुई हैं, उनका भाग्य कुछ समय के लिए खराब रहा है।

हार्दिक ने 2024 टी20 विश्व कप में खुद को कैसे साबित किया

हरभजन सिंह ने आगे कहा, "हार्दिक ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खुद को साबित किया। उन पर कितनी आलोचनाएँ की गईं, इसके बावजूद उन्होंने अपने खेल से सभी को गलत साबित कर दिया। एक खिलाड़ी के रूप में जब आपको अत्यधिक आलोचना मिलती है, तो इसका मानसिक प्रभाव पड़ता है। विश्व कप के दौरान हार्दिक ने जिस तरह से खेल को पलट दिया, वह वाकई प्रभावशाली था। टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में हार्दिक का आखिरी ओवर गेम चेंजर साबित हुआ। हम अपने खिलाड़ियों का समर्थन करें और उन्हें आने वाले टूर्नामेंटों में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करें।"

 

 

READ MORE HERE :

IND vs BAN 2nd Test 4th Day Highlights: कानपुर टेस्ट के चौथे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने विरोधी गेंदबाजों को जमकर धोया, देखें पूरी हाईलाइट्स

Rishabh Pant Stump Mic Video: स्टम्प माइक पर पंत का ये डायलॉग सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, ‘हेलमेट से LBW…’

‘बैट चाहिए क्या तुझे? ये बल्ला कौन नहीं चाहेगा?’ Virat Kohli के बल्ले से छक्के लगाकर Akash Deep ने किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli ने रच दिया इतिहास, सचिन तेंदुलकर को पछाड़ते हुए पूरे किए सबसे तेज 27000 अंतर्राष्ट्रीय रन

Latest Stories