Harbhajan Singh on Pakistan: एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में भज्जी ने कहा ‘अब भारत-पाक के बीच कोई टक्कर नहीं बची...’

Sushant Mehta Podcast Exclusive Interview Harbhajan Singh on Pakistan: हाल ही में स्पोर्ट्स यारी के साथ हुए खास इंटरव्यू के दौरान भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने भारत के प्रमुख प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को लेकर बड़ी बात कही। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Harbhajan Singh on Pakistan in Exclusive Interview at Sports Yaari Sushant Mehta Podcast

Harbhajan Singh on Pakistan in Exclusive Interview at Sports Yaari Sushant Mehta Podcast

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sushant Mehta Podcast Exclusive Interview Harbhajan Singh on Pakistan: हाल ही में स्पोर्ट्स यारी के साथ हुए खास इंटरव्यू के दौरान भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने भारत के प्रमुख प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने इस दौरान यह भी दावा किया कि भारत और पाकिस्तान के बीच अब किसी तरह की कोई टक्कर नहीं बची है, दोनों टीमों के बीच पहले जैसी बात नहीं रही।

Exclusive Interview Harbhajan Singh on Pakistan

इस स्पेशल इंटरव्यू में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा, "पाकिस्तान हमेशा से मेरे पसंदीदा प्रतिद्वंदियों में से रहा है, जिनके खिलाफ खेलना मुझे हमेशा आनंदित करता है।" उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि पाकिस्तान में खिलाड़ियों की सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि बीसीसीआई इस पर विचार करे कि क्या भारत को पाकिस्तान जाकर क्रिकेट खेलना चाहिए। उन्होंने कहा, "एक भारतीय एथलीट के रूप में, मैं हमेशा अपने साथी खिलाड़ियों की सुरक्षा की कामना करता हूं।"

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इस दौरान बताया, "पाकिस्तान का क्रिकेट स्तर अब पहले जैसा नहीं रहा है। मैं यह बात लंबे समय से कह रहा हूं। पाकिस्तान कभी एक बड़ी टीम थी, जिसमें कई दिग्गज खिलाड़ी थे, लेकिन अब यह दुखद है कि पाकिस्तान, जो एक प्रतिष्ठित टीम हुआ करती थी, अब गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों की कमी झेल रही है।" उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) इस स्थिति को कैसे संभाल रहा है, यह महत्वपूर्ण है। ग्राउंड स्तर पर उनकी स्थिति ठीक नहीं है।

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा, "भारत ने जिस तरह से अपने घरेलू सर्किट में सुधार किया है, पाकिस्तान को उससे सीखने की जरूरत है। युवा खिलाड़ियों का विकास हो रहा है, लेकिन पाकिस्तान के खिलाड़ियों को विभिन्न प्रारूपों में खेलने का तरीका नहीं पता। यह आवश्यक है कि पाकिस्तान क्रिकेट का स्तर बढ़े ताकि वे स्थायी रूप से टिक सकें।" उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि गैरी कर्स्टन जैसे लोग हैं जो परिणाम लाने की क्षमता रखते हैं। भज्जी ने स्पष्ट किया कि पाकिस्तान क्रिकेट को अपने स्तर को सुधारने के लिए गंभीर कदम उठाने की आवश्यकता है, ताकि वे फिर से एक मजबूत टीम बन सकें।

 

 

READ MORE HERE :

‘फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

"रोहित धोनी की तुलना में बेहतर कप्तान के रूप में..." Harbhajan Singh का बड़ा दावा

EXCLUSIVE: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए Harbhajan Singh ने दिया सुझाव, जानिए क्या कहा!

"भारत ही न 5-0 से जीत जाए.." स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान Harbhajan Singh ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बताया अपना अनुमान

Latest Stories