Harbhajan Singh on ROHIT SHARMA ‘वह महान कप्तान, विनम्र, दयालु और बहुत ईमानदार इंसान हैं...’

Sushant Mehta Podcast Exclusive Interview Harbhajan Singh on ROHIT SHARMA: अपने हालिया इंटरव्यू में भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Harbhajan Singh on ROHIT SHARMA in Exclusive Interview at Sports Yaari Sushant Mehta Podcast

Harbhajan Singh on ROHIT SHARMA in Exclusive Interview at Sports Yaari Sushant Mehta Podcast

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sushant Mehta Podcast Exclusive Interview Harbhajan Singh on ROHIT SHARMA: अपने हालिया इंटरव्यू में भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की। उन्होंने रोहित शर्मा के लिए ऐसे-ऐसे शब्द कहे, जिन शब्दों का प्रयोग उनके फैंस अक्सर किया करते हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले भज्जी ने स्पोर्ट्स के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा के लिए दिल जीत लेने वाली बातें भी साझा की।

Harbhajan Singh on ROHIT SHARMA Exclusive Interview SPORTS YAARI

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा, "रोहित शर्मा का करियर शानदार रहा है। टी20 से लेकर वनडे और टेस्ट तक, उन्होंने हमेशा अपने खेल को उन्नत किया है। उन्होंने ऐसा विरासत बनाई है जिसे सभी सराहते हैं, और किसी ने भी उनकी आलोचना नहीं की। वह विनम्र, दयालु और बहुत सच्चे इंसान हैं। वह भारत के लिए एक महान कप्तान हैं।" हरभजन ने यह भी कहा कि रोहित हमेशा शांत रहते हैं और मैदान पर और बाहर दोनों जगह सरलता से पेश आते हैं।

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ने बताया कि रोहित की परफॉर्मेंस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में शानदार थी। उन्होंने कहा, "वह अपने विचारों में स्पष्ट हैं और निर्णय खुद लेते हैं, दूसरों से पूछने की बजाय।" रोहित ने जो उदाहरण प्रस्तुत किया है, वह सभी के लिए प्रेरणा स्रोत है। उन्होंने जिस तरह से सम्मान अर्जित किया है, उसी कारण वह एक लिजेंड बन गए हैं। भज्जी ने इस दौरान रोहित की मिठास की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, "वह बहुत प्यारे इंसान हैं।" रोहित की सरलता और उनकी व्यक्तित्व की विशेषताएं उन्हें न केवल एक अच्छे खिलाड़ी बनाती हैं, बल्कि एक अच्छे इंसान भी।

इस प्रकार हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए आगे कहा कि उनका क्रिकेट करियर और उनके व्यक्तित्व दोनों ही अनुकरणीय हैं। उनकी विनम्रता और सरलता उन्हें भारतीय क्रिकेट का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनाती हैं। हरभजन का यह बयान न केवल रोहित शर्मा के प्रति उनके सम्मान को दर्शाता है, बल्कि यह भी बताता है कि कैसे एक खिलाड़ी का व्यक्तित्व उसके खेल को प्रभावित कर सकता है। रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी भारतीय क्रिकेट को और भी मजबूत बनाती है।

 

 

READ MORE HERE :

‘फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

"रोहित धोनी की तुलना में बेहतर कप्तान के रूप में..." Harbhajan Singh का बड़ा दावा

EXCLUSIVE: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए Harbhajan Singh ने दिया सुझाव, जानिए क्या कहा!

"भारत ही न 5-0 से जीत जाए.." स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान Harbhajan Singh ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बताया अपना अनुमान

Latest Stories