"भविष्य में भारत का हाल...." Harbhajan Singh ने भारतीय क्रिकेट टीम के भविष्य को लेकर दी अपनी टिप्पणी!

Harbhajan Singh: भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम का भविष्य काफी उज्जवल है। भारत के पास काफी युवा सितारे है।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Harbhajan Singh team future

Harbhajan Singh team future

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम की गिनती दुनिया की सबसे मजबूत टीमो में की जाती है। तीनो ही फॉर्मेट में भारतीय टीम का प्रदर्शन लाजवाब है। बीते सालो में हमने विदेशी दौरे पर भी जाकर अपना दबदबा कायम किया है। भारत के पास टीम में काफी गहराई भी है क्योंकि हमारे पास काफी शानदार युवा खिलाड़ी है।

कुछ भारतीय एक्सपर्ट का दावा ये भी है कि भारत एक समय में 2 स्क्वाड बनाकर 2 जगह मुकाबला खेल सकती। भारत के पास अभी ही कुछ खिलाड़ी है जो सुपरस्टार बबातचीत के दौरान नने का माद्दा रखते है और इसी कारण भारतीय क्रिकेट टीम का भविष्य काफी उज्जवल नज़र आता है।

Harbhajan Singh का भारतीय भविष्य को लेकर क्या है मानना?

स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान हरभजन सिंह ने कहा कि “हमारे पास सच में काफी  ज्यादा टैलेंट है जो टीम को आगे लेकर जा सकते है और काफी ज्यादा ट्रॉफी जीत सकते है। हमारे पार शानदार युवा खिलाड़ी है जैसे की ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, ईशान किशन भी इस लिस्ट इ है भले ही वें अभी स्क्वाड से बाहर है। हमारे पास अर्शदीप है, रवि बिश्नोई है।

हमारे पास काफी अच्छी क्वालिटी है जो टीम काफी कुछ जीत सकती है। जसप्रीत बुमराह के बाद उनके जैसा गेंदबाज़ तालाश पाना काफी बड़ा काम होगा क्योंकि जसप्रीत बुमराह गेंदबाज़ी में आधे से ज्यादा काम अकेले कर जाते है। विराट कोहली जैसे बल्लेबाज़ी का भार उठाते  है वैसे ही बुमराह गेंदबाज़ी का भार उठाते है और वें भारतीय टीम की काफी अहम कड़ी है। हालांकि हमारे पास अच्छे खिलाड़ी है जो इस टीम को शानदार तरीके से आगे लेकर जाएंगे। 

भारत ने हाल ही में जीता टी20 विश्वकप 2024:

भारतीय क्रिकेट टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में साउथ अफ्रीका को फाइनल में मात देकर आईसीसी टी20 विश्वकप का खिताब अपने नाम किया था। भारत ने 2007 के बाद पहली बार आईसीसी टी20 विश्व’कप का खिताब जीता वहीं 2013 के बाद भारत के लिए ये पहली आईसीसी ट्रॉफी  थी।

READ MORE HERE :

IND vs BAN 2nd Test 4th Day Highlights: कानपुर टेस्ट के चौथे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने विरोधी गेंदबाजों को जमकर धोया, देखें पूरी हाईलाइट्स

Rishabh Pant Stump Mic Video: स्टम्प माइक पर पंत का ये डायलॉग सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, ‘हेलमेट से LBW…’

‘बैट चाहिए क्या तुझे? ये बल्ला कौन नहीं चाहेगा?’ Virat Kohli के बल्ले से छक्के लगाकर Akash Deep ने किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli ने रच दिया इतिहास, सचिन तेंदुलकर को पछाड़ते हुए पूरे किए सबसे तेज 27000 अंतर्राष्ट्रीय रन

Latest Stories