Hardik Pandya ने तोड़ दिया विराट कोहली का विशाल रिकॉर्ड, ऋषभ पंत और एमएस धोनी भी लिस्ट में पीछे

Hardik Pandya: हार्तदिक पांड्स्कीया न अहमद के 12वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मिडविकेट की ओर शानदार छक्का लगाकर मैच का अंत किया । इस दौरान उन्होंने विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ दिया

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Hardik Pandya Virat Kohli

Hardik Pandya Virat Kohli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की। सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 127 रन पर ऑलआउट किया और फिर 12वें ओवर से पहले ही 7 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह इस जीत के प्रमुख खिलाड़ी रहे। उन्होंने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 14 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट झटके और शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' से नवाजा गया।

Hardik Pandya की आक्रामक बल्लेबाजी 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 80 रन तक 3 विकेट खो दिए थे, लेकिन हार्दिक पांड्या की धमाकेदार पारी ने मैच को भारत की झोली में डाल दिया। पांड्या ने सिर्फ 16 गेंदों पर नाबाद 39 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे। उन्होंने बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभाते हुए भारत को जीत दिलाई।

Hardik Pandya ने विराट कोहली का तोड़ा रिकॉर्ड:

हार्दिक पांड्या ने धोनी की तरह परफेक्ट फिनिशर का रोल अदा किया। उन्होंने तस्कीन अहमद के 12वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मिडविकेट की ओर शानदार छक्का लगाकर मैच का अंत किया, जिससे उनकी पारी और भी खास बन गई।

इस मैच से पहले, टी20 अंतरराष्ट्रीय में छक्का मारकर मैच खत्म करने का रिकॉर्ड विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के नाम बराबरी पर था, दोनों ने 4-4 बार ऐसा किया था। लेकिन इस मैच में पांचवीं बार ऐसा करने के साथ ही हार्दिक ने विराट को पीछे छोड़ दिया।

एमएस धोनी और ऋषभ पंत भी पीछे:

हार्दिक के इस रिकॉर्ड के साथ, विराट कोहली दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं। वहीं, महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर आ गए हैं।

READ MORE HERE :

फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

"रोहित धोनी की तुलना में बेहतर कप्तान के रूप में..." Harbhajan Singh का बड़ा दावा

EXCLUSIVE: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए Harbhajan Singh ने दिया सुझाव, जानिए क्या कहा!

"भारत ही न 5-0 से जीत जाए.." स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान Harbhajan Singh ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बताया अपना अनुमान

Latest Stories