‘अरे ये क्या???’ Hardik Pandya ने तलाक के तुरंत बाद पूर्व पत्नी नताशा की तस्वीरों पर किया ‘लाल दिल’ वाला कमेन्ट

Natasa Stankovic Hardik Pandya: भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 18 जुलाई को अलग होने के बाद पहली बार अपनी पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक की फोटो पर कमेंट किया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Hardik Pandya commented on ex wife Natasa Stankovic

Hardik Pandya commented on ex wife Natasa Stankovic

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Natasa Stankovic Hardik Pandya: भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 18 जुलाई 2024 को अलग होने के बाद पहली बार अपनी पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक की फोटो पर कमेंट किया। तलाक के बाद स्टेनकोविक ने देश से बाहर सर्बिया में अपने घर जाने का फैसला किया। वहीं बीते बुधवार (24 जुलाई 2024) को अपने बेटे अगस्त्य के साथ फोटो पोस्ट की। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इंस्टाग्राम पर दोनों की फोटो पर प्यार बरसाया। यहाँ हार्दिक अपने बेटे के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किए बिना रह नहीं सके। जबकि उनके भाई कुणाल पंड्या ने भी अपनी भतीजे की फोटो पर कमेन्ट कर प्यार बरसाया।

Hardik Pandya commented on ex wife Natasa Stankovic

आपको बताते चलें कि नताशा स्टेनकोविक द्वारा इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की गई, फोटो में मां और बेटे की जोड़ी को एक साथ बाहर घूमते हुए देखा जा सकता है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने उनकी इसी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। हार्दिक ने लगातार 2 कमेन्ट किए, जिसमें उन्होंने नजर सुरक्षा तथा लाल दिल वाला इमोजी लगाया। हार्दिक के साथ-साथ उनके छोटे भाई कुणाल पंड्या ने भी इस फोटो पर कमेन्ट किया। हालांकि मौजूदा समय में दोनों कमेन्ट शो नहीं हो रहे हैं, फैंस का मानना है कि शायद नताशा ने ही दोनों कमेन्ट डिलीट किए होंगे।

अवगत करवा दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने चार साल के रिश्ते के बाद पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की थी। महीनों की अटकलों के बाद हार्दिक ने पिछले गुरुवार (18 जुलाई 2024) को अपने फैसले की घोषणा की। पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम चैनल के जरिए अपनी पूर्व पार्टनर के साथ एक संयुक्त बयान में अपने तलाक के फैसले की घोषणा की। बयान में पूर्व जोड़े ने खुलासा किया कि वे आपसी सहमति से अलग हो गए हैं और वे अपने बेटे अगस्त्य के सह-पालन-पोषण करेंगे।

गौरतलब है कि अपनी पोस्ट में पंड्या ने बताया, “एक साथ रहने के 4 साल बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सर्वोत्तम हित में है। यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था, क्योंकि हमने साथ मिलकर आनंद, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया, हमने साथ मिलकर काम किया। हम अगस्त्य के साथ धन्य हैं, जो हमारे दोनों के जीवन के केंद्र में रहेगा और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सह-पालन करेंगे कि हम उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं।”

 

 

READ MORE HERE :

भारत के कोच पद के लिए Ashish Nehra ने किया बड़ा खुलासा, गंभीर को लेकर दिया ये कमाल का बयान!

कप्तानी की लड़ाई को पीछे छोड़ Hardik Pandya और Suryakumar Yadav ने एक-दूसरे को गले लगाकर भरोसा जताया!

Champions Trophy 2025: क्या पीसीबी के इस फैसले से और भी गहरा होगा भारत-पाकिस्तान विवाद?

श्रीलंका जाते ही नए हेड कोच Gautam Gambhir ने बहाया खूब पसीना! देखें वीडियो

Latest Stories