तलाक के बाद Hardik Pandya को सता रही है बेटे की याद, पोस्ट कर लिया ये मैसेज

Hardik Pandya son Agastya: भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे अगस्त्य के चौथे जन्मदिन पर उसके लिए एक भावनात्मक जन्मदिन की शुभकामनाएँ साझा कीं। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Hardik Pandya Happy Birthday Agastya Instagram post viral video

Hardik Pandya Happy Birthday Agastya Instagram post viral video

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Hardik Pandya son Agastya: हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे अगस्त्य के चौथे जन्मदिन पर उसके लिए एक भावनात्मक जन्मदिन की शुभकामनाएँ साझा कीं। हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक के बेटे का जन्म 30 जुलाई, 2020 को हुआ था और तब से, वह उनके जीवन की रोशनी बन गया है। हार्दिक ने एक खास वीडियो आज के दिन पोस्ट किया, जिसमें अगस्त्य को अपने पिता की हरकतों की नकल करते देखा जा सकता है। पिता-पुत्र की जोड़ी एक साथ 'जेंगा' नाम का खेल भी खेल रही थी और अगस्त्य से घिरे हार्दिक मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे थे। कैप्शन में हार्दिक ने अगस्त्य को अपना "क्राइम में साथी" भी कहा।

Hardik Pandya Happy Birthday Agastya

आपको बताते चलें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "तुम मुझे हर दिन आगे बढ़ाते हो! मेरे साथी अपराध, मेरे पूरे दिल, मेरे ‘अगु’ को जन्मदिन की शुभकामनाएँ। तुमसे शब्दों से परे प्यार करता हूँ।" स्टार ऑलराउंडर अपने बेटे के साथ बहुत अच्छा रिश्ता साझा करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ पोस्ट करते हैं। हालाँकि मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से तलाक के बाद हार्दिक अब अपने बेटे के साथ नहीं रहते और ना ही तलाक के बाद उससे मिल पाए हैं।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ही चार साल के रिश्ते के बाद पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की थी। महीनों की अटकलों के बाद हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बीते गुरुवार (18 जुलाई 2024) को इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए अपने फ़ैसले की घोषणा की। नताशा स्टेनकोविक ने देश छोड़कर बाहर जाने का फ़ैसला किया था और बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में अपने घर वापस चली गईं। उन्होंने हाल ही में बेटे अगस्त्य के साथ अपने डे आउट की तस्वीरें शेयर की थीं और हार्दिक ने पोस्ट पर तुरंत एक कमेंट के साथ प्रतिक्रिया दी। उन्होंने पोस्ट पर लाल दिल और बुरी नज़र वाले इमोजी के साथ कमेंट किया था। हालांकि, बाद में उस कमेन्ट को डिलीट भी कर दिया गया।

 

 

READ MORE HERE :

Arjun Babuta ने पेरिस ओलिंपिक में गवाया मेडल, शूटिंग में चौथे स्थान पर किया फिनिश

Indian Hockey ने अंतिम क्षण में गोल मारकर की वापसी, आज आयरलैंड से सामना

MLC 2024: ऑस्ट्रेलिया के इस बुजुर्ग खिलाड़ी के कारण Washington Freedom ने फाइनल में San Francisco Unicorns को किया पराजित

Sarabjot - Bhakar के पास कांस्य पदक जीतने का अच्छा मौक़ा, किया क्वालीफाई

 

#HARDIK PANDYA DIVORSE #hardik pandya divorce reason #hardik pandya
Latest Stories