वार्म अप मैच में Hardik Pandya ने Tanvir Islam को लगातार 3 छक्के मारे

हार्दिक पंड्या ने 15वें ओवर की पहली 3 गेंदों पर तनवीर को लगातार 3 छक्के लगाए। हार्दिक ने 23 गेंदों में 173.91 के स्ट्राइक रेट से 4 छक्के और 2 चौके लगाकर नाबाद 40 रन बनाए।

author-image
By Shubham Singh
New Update
e
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs BAN Warm Up Match: शनिवार को न्यूयॉर्क में बांग्लादेश के खिलाफ T20 World Cup वॉर्मअप मैच में Hardik Pandya ने तनवीर इस्लाम को लगातार 3 छक्के मारे। 15वें ओवर में सूर्यकुमार यादव का विकेट गिरने के बाद पंड्या बैटिंग के लिए आए जिन्होंने 18 गेंदों में सिर्फ 31 रन बनाए.

संजू सैमसन के शुरुआती विकेट गिरने के बाद बीच में आए पंत ने रोहित के साथ दूसरे विकेट के लिए 48 रन जोड़े, जो 23 रन की तेज पारी खेलने के बाद आउट हुए। संजू सैमसन ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की और रन बनाने में नाकाम रहे और शोरफुल इस्लाम की गेंद पर LBW आउट हो गए। महमदुल्लाह ने 7वें ओवर में रोहित शर्मा को पवेलियन भेजा. लेकिन पंत यहीं नहीं रुके और अगले ओवर में सौम्य सरकार को लगातार 2 चौके मारे। ऋषभ पंत ने 32 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्के लगाकर 53 रन बनाए और 12वें ओवर में रिटायर आउट हो गए। सूर्यकुमार यादव 31 रन बनाकर तनवीर इस्लाम की गेंद पर आउट हुए. हार्दिक ने 15वें ओवर की पहली 3 गेंदों पर तनवीर को लगातार 3 छक्के लगाए। हार्दिक ने 23 गेंदों में 173.91 के स्ट्राइक रेट से 4 छक्के और 2 चौके लगाकर नाबाद 40 रन बनाए। ऐसा लग रहा है कि आईपीएल 2024 में भारी हार के बाद हार्दिक वापसी करेंगे।

इससे पहले, भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रोहित ने टॉस में पुष्टि की कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली मैच में नहीं खेलेंगे, वह खेल की पूर्व संध्या पर बिग एप्पल पहुंचे थे। कोहली अंतिम अभ्यास के लिए बाकी टीम के साथ स्टेडियम पहुंचे, लेकिन यह उन्हें पूरी गति तक लाने के लिए पर्याप्त नहीं था।

भारत का पहला मैच 5 जून को न्यूयॉर्क में आयरलैंड से होगा. दूसरी ओर, बांग्लादेश को अपने पहले मैच में 8 जून को डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में श्रीलंका का सामना करना है। कोहली, जो आज नहीं खेल रहे हैं,  टीम के बाकी सदस्यों के विपरीत शुक्रवार को ही न्यूयॉर्क पहुंचे, जिन्होंने 25 मई और 28 मई को देश की यात्रा की और तब से प्रशिक्षण ले रहे हैं। कोहली ने 15 आईपीएल मैचों में 741 रन बनाए हैं। उन्हें अधिक मैच अभ्यास की आवश्यकता नहीं है, और उन्हें 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ पहले गेम से पहले तीन गुणवत्ता वाले नेट सत्र मिलेंगे।

 

Latest Stories