Hardik Pandya की कुल नेट वर्थ कितनी है? तलाक के बाद बीवी को कितना मिलेगा पैसा!

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या अपने रॉयल लाइफ के लिए हमेशा चर्चा में होते है। हार्दिक पांड्या के नेट वर्थ करीब 11.4 मिलियन डॉलर है जोकि करीब करीब ९५ करोड़ होते है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
hardik pandya

Hardik Pandya property and his net worth to his wife

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिछले समय से सुर्खियों में थे। उन्होंने अभी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ अभी तालाक की घोषणा कर दी हैं। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच रिश्ते खराब चल रहे है इसकी खबर सामने निकल कर आ रही थी। 

इन सभी खबरों की पुष्टि करते हुए उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर इस चीज को आधिकारिक कर दिया है जहां उन्होंने बताया था कि दोनों ने आपसी सहमति से दूर हो रहे है और अभी वो अपने बेटे को साथ मे पालने की कोशिश करेंगे।

Hardik Pandya की नेट वर्थ : 

हार्दिक पांड्या अपने रॉयल लाइफ के लिए हमेशा चर्चा में होते है। सभी को अपने खेल से इम्प्रेस करने वाले हार्दिक पांड्या कमाई में भी काफी आगे जहां वो एक काफी बड़े चेहरे भी है। खबरों के अनुसार उनकी नेट वर्थ 11.4 मिलियन डॉलर यानी की करीब 95 करोड़ रुपए है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की उन्हें भारत के लिए वनडे मुकाबला खेलने पर 20 लाख रुपए, टेस्ट मैच खेलने पर 30 लाख और टी20 मुकाबला खेलने पर 15 लाख रुपए मिलते हैं। इसके अलावा आईपीएल और सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से उनकी कमाई काफी ज्यादा है वही वो काफी ब्रैंड प्रमोशन भी करते है। 

Hardik Pandya की कितनी सम्पत्ति पर नताशा का हक़? 

भारत के कानून के हिसाब से अगर एक औरत अपने पति को छोड़ती है और दोनों आपसी मत से अलग होते है तो पत्नी को सम्पति के 50 फीसदी  के अलावा पति के हिस्से में भी हक़ होता है। अगर उन दोनों जे मिलकर किसी बजी चीज का भुगतान किया है तो पत्नी अपने 50% के अलावा पति के हिस्से में से भी मांग सकती है।

अभी तक ये खबर सामने निकल कर महि आई है कि नताशा को कितनी संपति मिल रही है लेकिन कुछ खबरों के अनुसार उनके नाम 65-70% प्रोपर्टी हो जाएगी जोकि काफी बड़ी रकम और काफी नाडा अमाउंट होता है।


Ruturaj Gaikwad के समर्थन में क्रिस श्रीकांत ने दिया बयान उठाए सवाल

Deepak Hooda ने अपने प्यार से की शादी, सोशल मीडिया पर की तस्वीरे शेयर

श्रीलंका दौरे के लिए Team Selection में BCCI ने की ये 3 बड़ी गलतियां!

Women Asia Cup के इतिहास में नेपाल ने दर्ज की पहली जीत युएई को 6 विकेट से हराया

Latest Stories