2 साल बाद भी हर लम्हा है याद, सोशल मीडिया पर Hardik Pandya ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Hardik Pandya: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्वकप 2022 के मुकाबलें के 2 साल होने के बाद हार्दिक पांड्या में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट साझा की है। CRICKET

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Hardik Pandya Virat Kohli

Hardik Pandya Virat Kohli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टी20 विश्वकप 2022 में 23 अक्टूबर के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच एक एतेहासिक और रोमांचक मुकाबला खेला गया था और ये मुकाबला भारतीय क्रिकेट फैन जीवनभर याद रहेंगे। इस मुकाबलें में भारत ने एक हारा मुकाबला अपने नाम किया था।

मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड में 1 लाख से ज्यादा लोगो के सामने भारतीय बल्लेबाज़ विराट कोहली ने वो करिश्मा कर दिखाया था जो असंभव प्रतीत हो रहा था। इस मुकाबलें में विराट कोहली के साथ हार्दिक पांड्या ने भी बेहतरीन बल्लेबाज़ी की थी और दोनों ही खिलाड़ियों के बीच 132 रनों की यादगार साझेदारी हुई थी। इस लम्हे को 2 साल हो गए है लेकिन हार्दिक पांड्या को अभी वें लम्हा याद है।

Hardik Pandya ने क्या कहा?

भारतीय टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने इस मुकाबलें को याद कर उन्होंने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी डाली है। विराट कोहली के साथ उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि “यह अनोखा मैच था जो हमेशा मेरे साथ रहेगा। अपने देश के लिए खेलने से ज्यादा मुझे किसी और चीज से ख़ुशी नहीं मिलती है।”

हार्दिक पांड्या ने इस मुकाबलें में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। पाकिस्तान के खिलाफ इस मैदान पर भारत को 160 रनों की दरकार थी और भारत की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी। हार्दिक पांड्या ने इस मुकाबलें में 37 गेंदों में 1 चौके और 2 छक्कों की मदद से 40 रन बनाए थे। उन्होंने विराट कोहली का काफी अच्छे से साथ निभाया था। विराट कोहली ने इस मुकाबलें में मात्र 53 गेंदों में 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी। उन्होंने इस मुकाबलें में 6 चौके और 4 छक्कें मारे थे।

हार्दिक पांड्या इस मुकाबलें के बाद हो गए थे भावुक

इस मुकाबलें के बाद हार्दिक पांड्या भावुक हो गए थे। इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या भावुक हो कर आंसू में नज़र आ रहे थे और उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भी भावुक बयान दिया था।

 

READ MORE HERE :

 

IND vs NZ 1st Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के साथ ही भारत को हुआ बड़ा नुकसान, जानें कैसा है WTC की अंकतालिका का हाल

IND vs NZ 1st Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के बाद नाराज हुए भारतीय फैंस, देखें कुछ खास प्रतिक्रियाएं

IND vs NZ 1st Test: न्यूजीलैंड ने भारत को 36 सालों बाद भारत में टेस्ट मैच में दी शिकस्त, देखें हाईलाइट्स

IND vs NZ 1st Test: भारत की इस शर्मनाक हार की वजह थे ये 5 खिलाड़ी!

#Virat Kohli #hardik pandya #Ind vs Pak #hardik pandya
Latest Stories