HARDIK PANDYA ने अपनी कप्तानी पर कही दिल की बात!

आईपीएल 2024 के 67वां मैच केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस अपना आखिरी मुकाबला आज वानखेड़े में खेलने उतरेगी. इसी मैच से पहले हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी को लेकर एक बड़ी बात कह दी है. 

New Update
HARDIK PANDYA CAPTAINCY MUMBAI INDIANS
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 के 67वां मैच केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस अपना आखिरी मुकाबला आज वानखेड़े में खेलने उतरेगी. इसी मैच से पहले हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी को लेकर एक बड़ी बात कह दी है. 

Don't Think We've Played Enough Good Cricket': Hardik Pandya Rues Batting  Failure After 9th Defeat of IPL 2024 - News18

आईपीएल (IPL 2024) का आगाज़ होने से पहले ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की फ्रैंचाइज़ी ने एक बड़ा फैसला लिया. जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तानी से निकाल दिया. और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया गया था. और ये बदलाव इसलिए किया गया था. जिससे रोहित कप्तानी का प्रेशर ना रखे और अपने फॉर्म में रहे तो वहीं हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस की कमान संभाल रहे थे. पर ये फैसला एक दम से सोशल मीडिया के के जरिए फैंस को पता लगा. वहीं हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस के कप्तानी में कुछ खास नहीं कर सके. और वो खुद भी लय से भटके हुए इस पुरे टूर्नामेंट में नज़र आए है. पांड्या की कप्तानी में 13 मैच खेले गए जिसमें सिर्फ 4 मैचों में टीम ने जीत दर्ज की है और मुंबई इंडियंस इस टूर्नामेंट में ऐसी पहली टीम भी बनी जो सबसे पहले बाहर होगी है. 

MI vs LSG Dream11 Predictions: Mumbai Indians vs Lucknow Super Giants  Playing 11 Updates & Fantasy Picks Details | Times Now

अब मुंबई इंडियंस (MI) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) अपना इस सीजन का आखिरी मुकाबला वानखेड़े में 17 मई को खेले गई. इसी मुकाबले से पहले हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. 

हार्दिक पांड्या में स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा की "मेरी कप्तानी बहुत सिंपल रही है और उस तरह है जैसे कि मैं बाकीदस अपने साथियों के साथ मैदान में हूं. मैदान में उन्हें आत्मविश्वास देना, उनका विश्वास बनाए रखना होता है और उन्हें प्यार देना शामिल है. जब वह मैदान में जाएं तो अपना 110 प्रतिशत दें और यही मैंने उनसे कहा था. मुझे रिजल्ट से फर्क नहीं पड़ता, मैं बस अप्रोच और प्रोसेस पर ध्यान देता हूं. अगर हमारी अप्रोच टीम को सूट कर रही है तो जाहिर सी बात है कि मदद होती है"


आईपीएल 2024 में जब हार्दिक पांड्या बतौर कप्तान मुंबई इंडियंस के लिए टॉस में आते थे. तो उन्हें फैंस ने मैदान में ही बू किया गया. और मुंबई इंडियंस की टीम लगातार तीन मैच हारी और मुंबई इंडियंस के बाकि खिलाड़ी भी हार्दिक पांड्या से दूर नज़र आए. पर वही मुंबई इंडियंस के आखिरी मैच शुक्रवार को वानखेड़े यानि मुंबई इंडियंस के घर पर लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ खेला जाएगा और इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम कोशिश करेगी की ये आखिरी जीत टीम को मिल सके. 

 

Read more here: 

TOP 5 COMEBACKS OF RCB IN IPL HISTORY

ऐसे खेलेगा CSK QUALIFIER 1 जानिए पूरा समीकरण

RCB vs CSK मैच से पहले धोनी-विराट की खास तैयारी, प्रैक्टिस में दिखा अनोखा अंदाज

T20 WORLD CUP से पहले INDIA vs BAN, देखिए कब, कहां कैसे होगा मुकाबला?

Latest Stories