Hardik Pandya ने पहनी 14 करोड़ की घड़ी, तस्वीरें हुईं वायरल, जानिए इसकी खासियत!

दरअसल, भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हार्दिक की कलाई पर बंधी करोड़ो की घड़ी फैन्स के होश फाख्ता कर रही है।

author-image
By Deepak Kumar
New Update
Cricket

'Patek Philippe Nautilus' की घड़ी पहने दिखे हार्दिक पांड्या

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों कहीं विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान उन्होंने 26 अगस्त को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पांड्या किसी लग्जरी कार में सवार होकर कहीं के सफर पर निकले हुए दिख रहे हैं। हार्दिक ने यहां स्टायलिश हैट और चश्मा पहना हुआ है। ग्रीन शर्ट में पोज देते हुए पांड्या की कलाई फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही है क्योंकि हार्दिक की यह घड़ी बहुत खास और कीमती है।

14 करोड़ रुपये की है यह घड़ी

बता दें कि जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उसमें हार्दिक पांड्या ने पैटेक फिलीपे नाउटिलस (Patek Philippe Nautilus) की घड़ी पहनी है, जिसकी कीमत 14 करोड़ भारतीय रुपये है। दरअसल, हार्दिक पांड्या महंगी घड़ियों के शौकीन हैं और उनके पास इस ब्रैंड की दर्जनों घड़ियां हैं। फिलहाल तो पैटेक फिलीपे नाउटिलस का 5711113P001 यही ब्रैंड फैन्स का ध्यान खींच रहा है।
          रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक फैक्ट्री सेट घड़ी है. इसके बेजेल के चारों ओर 32 बैगेट एमरल्ड्स पन्ना और घंटे के निशान के रूप में 12 बैगेट कट एमरल्ड्स पन्ना के खास डिजाइन कट जड़ा गया है। इस घड़ी में लगाए गया ये पन्ना ही घड़ी को बेशकीमती बनाता है। हार्दिक पांड्या अक्सर ‘Patek Philippe Nautilus Platinum 5711’ की कस्टमाइज वॉच पहने नजर आते हैं, जो कि उनकी पसंदीदा घड़ी है।

आलीशान जिंदगी जीते हैं हार्दिक

हार्दिक पांड्या एक आलीशान जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं। कभी गरीबी में बचपन गुजारने वाले हार्दिक आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। साथ ही उनकी गिनती भारत के सबसे अमीर खिलाड़ियों में होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2024 में हार्दिक की कुल संपत्ति करीब 92 करोड़ रुपये है। उनके पास आलीशान घर, लग्जरी कारें, घड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन है। उन्हें महंगी घड़ियों का काफी शौक है और उनके पास लाखों से लेकर करोड़ों तक की घड़िया हैं। हार्दिक अब तक दुनिया की कई एक्सपेंसिव वॉच खरीद चुके हैं।

 

READ MORE HERE:

Womens T20 World Cup 2024 Schedule: महिला वर्ल्ड कप के शेड्यूल का हुआ ऐलान, देखें कब और कहाँ होगा भारत-पाकिस्तान का मैच

England Team Squad: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड की वनडे और टी20 टीम का हुआ ऐलान, ये बड़े खिलाड़ी बाहर से देखेंगे मैच!

Afghanistan Team Squad: राशिद खान के बिना ही भारत आकर टेस्ट सीरीज सीरीज खेलेगा अफगानिस्तान!

Rinku Singh ने रोहित शर्मा को लेकर किए बड़े खुलासे, बताई अंदर की कई सीक्रेट बातें!

Latest Stories