‘उस फैन को हारिस से माफी मांगनी चाहिए...’ Haris Rauf को मिली पाकिस्तानी क्रिकेटरों की हमदर्दी

Haris Rauf Fan Fight Viral Video: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ का फ्लोरिडा में एक व्यक्ति से तीखी बहस हो गई। अपनी पत्नी के साथ टहल रहे राउफ ने उस समय अपना आपा खो दिया जब उस व्यक्ति ने कुछ ऐसा कहा जिससे वह नाराज हो गया।

author-image
By SACHIN HARI LEGHA
New Update
Haris Rauf Fan Fight Viral Video

Haris Rauf Fan Fight Viral Video

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Haris Rauf Fan Fight Viral Video: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ का फ्लोरिडा में एक व्यक्ति से तीखी बहस हो गई। अपनी पत्नी के साथ टहल रहे राउफ ने उस समय अपना आपा खो दिया जब उस व्यक्ति ने कुछ ऐसा कहा जिससे वह नाराज हो गया। राउफ ने उस व्यक्ति पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन कई लोगों ने बीच-बचाव किया, जिसमें उसकी पत्नी भी शामिल थी, जिसने उसे शांत करने की कोशिश की। इस घटना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी हो गया, बवाल बढ़ने के बाद अब हारिस को पाकिस्तानी क्रिकेटरों से भी हमदर्दी मिल रही है।

Haris Rauf को मिला पाकिस्तानी क्रिकेटरों की हमदर्दी

आपको बताते चलें कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ के साथ यह घटना पाकिस्तान के टी20 विश्व कप से जल्दी बाहर होने के बाद हुई है। वीडियो वायरल होने के बाद हारिस को खुद इस मामले में सफाई भी देनी पड़ी। उन्होंने ट्वीट करके बताया कि उस व्यक्ति ने उन्हें माता-पिता की गालियां दी थी। जिसके कारण ही हारिस को उन पर इतना तेज गुस्सा आया कि वे उस व्यक्ति को पीटने के लिए भाग पड़े। अपनी पत्नी के शांति प्रयासों के बावजूद, राउफ ने खुद को छुड़ाया और उस व्यक्ति के साथ गाली-गलौज करना जारी रखा।

तेज गेंदबाज हारिस राउफ को अब अपनी टीम के खिलाड़ियों का समर्थन मिला है। पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने ट्विटर पर इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “मैंने हारिस राउफ़ के बारे में ऑनलाइन एक वीडियो देखा है और मैं अपने सभी प्यारे क्रिकेट फैंस से आग्रह करता हूँ कि वे याद रखें कि आलोचना बिना किसी को चोट पहुँचाए रचनात्मक हो सकती है। आइए बहस को सम्मानजनक रखें और खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति विचारशील रहें। आइए खेल के प्रति प्रेम, शांति और सम्मान को बढ़ावा दें। हम सभी चाहते हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट आगे बढ़े।”

हसन अली के साथ-साथ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और मिनिस्टर मोहसिन रजा नकवी ने भी ट्वीट किया और इस घटना की कड़ी नींदा भी की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “हारिस राउफ से जुड़ी भयावह घटना की हम कड़ी निंदा करते हैं। हमारे खिलाड़ियों के खिलाफ इस तरह की हरकतें पूरी तरह से अस्वीकार्य है और इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसमें शामिल लोगों को हारिस राउफ से तुरंत माफ़ी मांगनी चाहिए, ऐसा न करने पर हम जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।”

 

 

READ MORE HERE :

‘मेरे माँ-बाप को गाली....’ फैन के साथ लड़ाई करने के बाद Haris Rauf ने दी सफ़ाई

HARIS RAUF की FAN से लड़ाई, पत्नी को छोड़ फैन के पीछे भागते दिखे हारिस!

क्या प्लेइंग XI में फिट हो पाएंगे Kuldeep Yadav? सुपर 8 से पहले टीम इंडिया के सामने बड़ा सवाल

‘वेस्ट इंडीज एक खतरनाक टीम है’ सुपर 8 से पहले Nicholas Pooran ने दी सभी टीमों को चेतावनी!

 

Latest Stories