"एक ही दिल कितनी बार तोड़ोगे" Pakistan Team की हार के बाद एक फैन ने जताई नाराज़गी रिएक्शन हुआ वायरल !

आईसीसी टी20 विश्व कप मैच में बाबर आजम की अगुवाई वाला पाकिस्तान टेक्सास में मोनक पटेल की अगुवाई वाले संयुक्त राज्य अमेरिका से सुपर ओवर में पांच रन से हार गया।

New Update
PAKISTAN FAN
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईसीसी टी20 विश्व कप मैच में बाबर आजम की अगुवाई वाला पाकिस्तान टेक्सास में मोनक पटेल की अगुवाई वाले संयुक्त राज्य अमेरिका से सुपर ओवर में पांच रन से हार गया।

एक ही दिल है कितनी बार तोड़ेंगे...पाकिस्तान की हार के बाद छलका इस क्यूट फैन का दर्द; वीडियो वायरल

टी20 पुरुष विश्व कप (T20 World Cup 2024) मैच में रोमांचक पाकिस्तान और संयुक्त राज्य अमेरिका (PAK vs USA) एक दूसरे के खिलाफ आमने-सामने थे, जिसमें अमेरिका ने सुपर ओवर में 5 रन से जीत हासिल की। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 159 रन का लक्ष्य रखा. अमेरिका ने सिर्फ तीन विकेट खोकर पाकिस्तान के स्कोर की बराबरी कर ली। इसके बाद हुए सुपर ओवर में अमेरिका ने एक विकेट पर 18 रन बनाए, जबकि पाकिस्तान एक विकेट के नुकसान पर 13 रन ही बना सका।


पाकिस्तान के अमेरिका से मैच हारने के बाद निराश इस क्यूट फैन ने खराब प्रदर्शन के लिए बाबर आजम की टीम को जमकर कोसा।टेक्सास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में पाक बनाम यूएसए मैच देखने के बाद एक और फैन कहती है ,"एक ही दिल है, कितनी बार तोड़ेंगे।"

इस क्यूट फैन ने की पाकिस्तान की टीम से गुज़ारिश 
इस क्यूट फैन ने कहा, "मेरी टीम और संगठन से गुज़ारिश है। हम लोग सीधे रहते हैं पर आप लोगो को सुनाई क्यों नहीं देता? ऐसा आख़िर कब तक चलेगा? मेरी सचमुच बस हो गई है। आप लोगों ने मज़ाक समझा हुआ है," "दिल कैसा बड़ा करें? एक ही दिल है, कितनी बार तोड़ेंगे? तोड़-तोड़ के दिल ख़तम कर दिया है। चकनाचूर कर दिया है। जीत ते कम हैं, हारते ज़्यादा हैं। हम तो हमेशा मौजूद हैं आपका समर्थन करने के लिए लेकिन आप क्या हम परफॉर्मेंस दिखाएंगे? आप हर वक्त बस बातें करते हैं हवाओं में। अब तो मुझे सच में लग रहा है कि क्या आप बस घूमते हैं बाहर? हमारे एहसासो का। उन्हें पियरो तले रोंद दिया जाता है। फैन ने कहा, "मैं थक गई हूं पाकिस्तान टीम से।'' "टीम और संगठन से मेरी एक विनती है। हम चिल्लाते रहते हैं लेकिन आप सुनते क्यों नहीं? कब तक ऐसा चलता रहेगा? मुझे सचमुच यह हो गया है। उन्होंने यह सब मजाक समझ लिया है।"

आईसीसी के तीन टूर्नामेंटों में पाकिस्तान को यह तीसरा झटका लगा है। 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान जिम्बाब्वे से हार गया. 2023 वर्ल्ड कप में उन्हें अफगानिस्तान ने हराया था. और अब ये यह लगभग वैसा ही है जैसे पाकिस्तान को विश्व कप में उलटफेर करने की आदत है, जिसका इतिहास 1999 विश्व कप से जुड़ा है जब बांग्लादेश ने उन्हें हराया था। आठ साल बाद, पाकिस्तान आयरलैंड के बाद दूसरे स्थान पर रहा।

 

READ MORE HERE: 

भारतीय फुटबॉल के दिग्गज Sunil Chhetri ने खेल को कहा अलविदा

Rishabh Pant की 'AAP KI ADALAT': एक स्टार क्रिकेटर की कहानी

Mr. 360 ने Babar Azam को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Rishabh Pant से पहले Sanju Samson? BCCI Source

 

Latest Stories