IND A vs UAE: भारत ने युएई को आसानी से 7 विकेट से दी मात, देखिए मुकाबलें की हाईलाइट्स

IND A vs UAE: भारतीय ए टीम ने युएई को इमर्जिंग एशिया कप के 8वें मुकाबलें में काफी आसानी से 7 विकेट से मात देकर इस टूर्नामेंट की दूसरी जीत अपने नाम की है।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
IND A vs UAE

IND A vs UAE

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एशिया इमर्जिंग 2024 के 8वें मुकाबलें में भारतीय ए ने युएई को एकतरफे मुकाबलें मातदेकर इस टूर्नामेंट की दूसरी जीत अपने नाम की है। भारत इस टूर्नामेंट में पहले पाकिस्तान को मात दी वहीं अब दूसरे मुकाबलें में भारत ने युएई को भी हरा दिया था।

इस मुकाबलें में भारतीय ए टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑल राउंड खेल दिखाया और आसानी से इस मुकाबलें में जीत अपने नाम कर ली थी। भारत ने इस मुकाबलें में 7 विकेट की जीत अर्जित की है। भारत इस जीत के साथ अंक तालिका में पहले पायदान पर आ चुकी है।

IND A vs UAE: कैसा रहा मुकाबलें का हाल

इस मुकाबलें के बारे में बात की जाए तो युएई पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अपने 20 ओवर भी नहीं खेल पाई थी। वें 16.5 ओवर में ही 107 रनों पर निपट गई थी। उनके तरफ से राहुल चोपड़ा ने काफी अच्छी बल्लेबाज़ी की थी जहाँ उन्होंने  इस मुकाबलें में 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से 50 रन बनाए थे। भारत की तरफ से रसिक सलाम ने सर्वाधिक 3 विकेट चटकाए थे। वहीं रमनदीप सिंह ने भी 2 विकेट चटकाए थे।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए शुरुआत अच्छी नहीं थी जहाँ प्रभसिम्रण सिंह के रूप में 8 रन पर ही पहला विकेट गवाना पड़ा था। इसके बाद कप्तान तिलक वर्मा और अभिषेक शर्मा के बीच 73 रनों की साझेदारी हुई थी। अभिषेक शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए 24 गेंदों में 58 रन बना दिए थे। उनकी इस पारी में 5 चौके और 4 छक्कें शामिल थे। तिलक वर्मा के 21, नेहल वढेरा के 6 और आयुष बडोनी के 12 रनों की मदद से भारतीय टीम 55 गेंदें शेष रहते ही इस मुकाबलें में जीत अर्जीत कर ली थी।

 

READ MORE HERE: 

"उन्होंने आज तो...." Virat Kohli को लेकर ये क्या कह दिया रचिन रविंद्र ने, जानिए पूरा मामला

Hardik Pandya ने स्पोर्ट्स यारी के संस्थापक Sushant Mehta को तोहफे में दी अपनी साइन वाली जर्सी, देखें वीडियो

PAK vs ENG: इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में हराने के बाद किस पायदान पर आ पहुंचा पाकिस्तान? देखें WTC अंक तालिका

AUSW vs SAW: साउथ अफ्रीका ने सेमी-फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर रचा इतिहास, फाइनल में बनाई जगह

Latest Stories