IND vs BAN: डेब्यू पर मयंक यादव की ड्रीम गेंदबाजी, देखें मैच की पहली पारी की पूरी हाइलाइट्स

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का का आगाज रविवार से हुआ और पहला मैच ग्वालियर में खेला जा रहा है. यह मुकाबला 2 युवा खिलाड़ियों के लिए बेहद यादगार रहा। CRICKET

author-image
By SACHIN HARI LEGHA
New Update
ind vs ban 1st t20 match 1st innings highlights

ind vs ban 1st t20 match 1st innings highlights

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का का आगाज रविवार से हुआ और पहला मैच ग्वालियर में खेला जा रहा है. यह मुकाबला 2 युवा खिलाड़ियों के लिए बेहद यादगार रहा क्योंकि उन्हें टीम इंडिया की जर्सी में पहली बार खेलने का मौका मिला. रोहित शर्मा के टी-20 क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव के लिए यह दूसरी सीरीज है और वे इसमें जीत हासिल करना चाहेंगे।

IND vs BAN: भारत बनाम बांग्लादेश मैच की पहली पारी की हाइलाइट्स 

ग्वालियर में खेले गए इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. इस मुकाबले के लिए युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव और नितीश कुमार रेड्डी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पदार्पण किया. कप्तान सूर्या के गेंदबाजी करने का फैसला स्टार पेसर अर्शदीप सिंह ने सही साबित किया और उन्होंने पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास को मैदान से बाहर का रास्ता दिखा दिया. 

इसके बाद अर्शदीप ने अपने दूसरे ही ओवर में परवेज हुसैन को ऑउट कर बांग्लादेश को दूसरा झटका दे दिया. तो वहीं इस मैच में डेब्यू कर रहे मयंक यादव छठे ओवर में गेंदबाजी की और अपना पहला ओवर मेडन डाला, जबकि मयंक ने अपने दूसरे ओवर में ही महमुदुल्लाह को ऑउट कर इंटरनेशनल क्रिकेट का अपना पहला विकेट हासिल किया. भारत के लिए अर्शदीप सिंह ने 3.5 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किए, जबकि टीम इंडिया में 3 सालों बाद वापसी कर रहे वरुण चक्रवर्ती ने अपने 4 ओवर की गेंदबाजी के दैरान 31 रन देकर 3 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर और मयंक यादव के नाम भी एक-एक विकेट रहे. 

 

 

READ MORE HERE :

फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

"रोहित धोनी की तुलना में बेहतर कप्तान के रूप में..." Harbhajan Singh का बड़ा दावा

EXCLUSIVE: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए Harbhajan Singh ने दिया सुझाव, जानिए क्या कहा!

"भारत ही न 5-0 से जीत जाए.." स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान Harbhajan Singh ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बताया अपना अनुमान

Latest Stories