मैच के बाद Rohit Sharma ने पंत और अश्विन को लेकर क्या कह दिया? सुनिए पूरा बयान, वीडियो वायरल

IND vs BAN 1st Test Rohit Sharma STATEMENT About R Ashwin and Rishabh Pant: कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद अपने एक बयान के माध्यम से दोनों खिलाड़ियों के बारे में बेहद खास प्रतिक्रिया दी। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
IND vs BAN 1st Test Rohit Sharma STATEMENT About R Ashwin and Rishabh Pant VIDEO

IND vs BAN 1st Test Rohit Sharma STATEMENT About R Ashwin and Rishabh Pant VIDEO

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs BAN 1st Test Rohit Sharma STATEMENT About R Ashwin and Rishabh Pant: भारत और बांग्लादेश की टीमों के बीच 02 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला गया। मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 280 रनों से बेहतरीन जीत दर्ज की, इस जीत में रविचंद्रन अश्विन और ऋषभ पंत का बेहद खास किरदार रहा। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच के बाद अपने एक बयान के माध्यम से दोनों खिलाड़ियों के बारे में बेहद खास प्रतिक्रिया दी।

Rohit Sharma Full STATEMENT VIDEO after IND vs BAN 1st Test

आपको बताते चलें कि पहले टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद रोहित शर्मा ने कहा, “यह जीत हमारे लिए आगे क्या होने वाला है, इसे देखते हुए यह एक शानदार परिणाम था। हम लंबे समय के बाद टेस्ट खेल रहे हैं, लेकिन आप कभी भी क्रिकेट से बाहर नहीं होते। हम एक सप्ताह पहले यहां आए थे, हमारे पास टेस्ट मैच से पहले अच्छी बढ़त थी और हमें वह परिणाम मिला जो हम चाहते थे।”

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस दौरान आगे यह भी कहा, “चाहे परिस्थितियाँ कैसी भी हों, चाहे हम भारत में खेलें, चाहे हम बाहर खेलें, हम टीम को उसी (मजबूत गेंदबाजी) के इर्द-गिर्द बनाना चाहते हैं। परिस्थितियाँ कैसी भी हों, हमें उसके लिए तैयार रहना होगा। पिछले कुछ सालों में, हमने जहाँ भी खेला है, हमने अपने शस्त्रागार में इसे शामिल किया है, चाहे वह सीम बॉलिंग विकल्प हो या स्पिन बॉलिंग विकल्प।”

उन्होंने कहा, “आपको खिलाड़ियों को श्रेय देना होगा। जब भी कोई जिम्मेदारी होती है, वे कभी भी उससे पीछे नहीं हटते और वे अपना हाथ आगे बढ़ाकर टीम के लिए काम करना चाहते हैं। लाल मिट्टी की पिच हमेशा कुछ न कुछ देती है। आपको थोड़ा धैर्य रखने की भी जरूरत होती है। आप देखते हैं कि तुरंत बहुत कुछ नहीं होता। यह एक ऐसी पिच थी जहाँ हमें बल्लेबाजी या गेंदबाजी में बहुत धैर्य दिखाना पड़ा। हम बल्ले से बड़े रन बनाने के लिए काफी धैर्यवान थे और फिर गेंद से भी हम सही क्षेत्रों में हिट करने और उन्हें लगातार दबाव में रखने के लिए काफी धैर्यवान थे।”

Rohit Sharma STATEMENT on Rishabh Pant

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऋषभ पंत को लेकर कहा, “वह कुछ बहुत ही कठिन समय से गुजरा है। जिस तरह से उसने उन कठिन समय में खुद को संभाला है, वह देखने लायक था। वह आईपीएल में वापस आया। उसके बाद एक बहुत ही सफल वर्ल्ड कप और यह वह प्रारूप है जिसे वह सबसे ज्यादा पसंद करता है। हमारे लिए यह कभी नहीं था कि वह बल्ले से क्या करने जा रहा है, हम हमेशा जानते थे कि वह बल्ले से और साथ ही दस्तानों से क्या कर सकता है। यह सिर्फ उसे खेलने का समय देने के बारे में था। उसका भी श्रेय जाता है, वह दलीप ट्रॉफी खेलने गया और इस टेस्ट मैच के लिए तैयार हो गया और खेल में सीधे प्रभाव डाला।”

Rohit Sharma STATEMENT on R Ashwin

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आर अश्विन को लेकर कहा, “वह आपसे बात करने के लिए अगली पंक्ति में हैं, वह जो करते हैं उसका जवाब देने के लिए वह सही व्यक्ति हैं। जब भी हम उनसे प्रेरणा लेते हैं। वह हमेशा हमारे लिए मौजूद रहते हैं, चाहे बल्ले से हो या गेंद से। मुझे नहीं पता कि मैं यहाँ बोलूँ या नहीं, वह इस टीम के लिए जो करते हैं, वह काफी होगा। हर बार जब हम उसे खेलते हुए देखते हैं, तो वह हमेशा शानदार होता है। वह कभी भी खेल से बाहर नहीं होता। आखिरी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट जो उसने खेला था, वह आईपीएल था और फिर उसने टीएनपीएल में खेलने का भरपूर आनंद लिया। हमने उसे ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करते हुए देखा और इसी बात ने उसे इस तरह से बल्लेबाजी करने में मदद की।”

 

 

READ MORE HERE :

R Ashwin ने प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब पाकर क्यों किया जडेजा का धन्यवाद? बयान हो रहा वायरल

चेन्नई में भारत की जीत के बाद Rishabh Pant ने बताया अपनी शानदार बल्लेबाजी का सीक्रेट

IND vs BAN 1st Test Match Highlights: बल्लेबाजी के बाद अश्विन-जडेजा ने गेंद से बांग्लादेश को घुमाया, टीम इंडिया ने 280 रन से जीता पहला टेस्ट!

ICC के सबसे यंग चेयरमैन Jay Shah का जन्मदिन आज, जानिए उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी सारी बातें!

 

 

Rohit Sharma STATEMENTRohit Sharma Full STATEMENT VIDEORohit Sharma Full STATEMENTRohit Sharma Full STATEMENT VIDEO after MatchRohit Sharma Full STATEMENT VIDEO after 1st TestIND vs BAN Rohit Sharma STATEMENTRohit Sharma NewsIND vs BANIND vs BAN 1st TestIND vs BAN MatchRohit Sharma STATEMENT on Rishabh PantRohit Sharma STATEMENT on R Ashwin

Latest Stories