IND vs BAN 1st Test LIVE: Yashasvi Jaiswal ने खेली अर्धशतकीय पारी, रोहित-गंभीर ने इस अंदाज में किया सेलिब्रेट!

आज से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हुए पहले टेस्ट मुकाबले में भारत के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतकीय पारी खेली। इस मैच में उन्होंने 118 गेंद का सामना करते हुए 56 रन बनाए।

author-image
By Deepak Kumar
New Update
Cricket

बांग्लादेश के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने खेली अर्धशतकीय पारी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला आज (19 सितंबर) से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया शुरूआती झटकों के कारण लड़खड़ाती हुई नजर आई। लेकिन फिर यशस्वी जायसवाल ने टीम इंडिया के लिए एक अच्छी पारी खेली। जिससे भारत को इस मैच में वापसी करने का मौका मिला।

रोहित-गंभीर ने सेलिब्रेट की जायसवाल की पारी

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने आज बांग्लादेश के गेंदबाजों को जमकर धोया। मैच में उन्होंने 118 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए, इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके भी आए। उनका अर्धशतक पूरा होते ही ड्रेसिंग रूम में बैठे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और कोच गौतम गंभीर ने इसे सेलिब्रेट किया।

Cricket

यशस्वी जायसवाल ने अपनी अर्धशतकीय पारी के साथ ही बता दिया है कि वह इस फॉर्मेट के सबसे सशक्त बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। पिछले कुछ समय से उनकी प्रतिभा ने देशभर में उनके फॉलोअर्स भी बढ़ाए हैं। इस मैच में उन्होंने ऋषभ पंत के साथ मिलकर भी एक अच्छी साझेदारी की थी। जिसकी वजह से टीम इंडिया का स्कोर 100 के आंकड़ों के पार पहुंच पाया और मैच में भी वापसी कर सका।

Cricket

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

पहले टेस्ट मैच के लिए भारत की प्लेइंग-11 में रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रित बुमराह, आकाश दीप और मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया है।

जबकि बांग्लादेश की प्लेइंग-11 में शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद, हसन महमूद और नाहिद राणा को शामिल किया गया है।

 

READ MORE HERE :

IND vs BAN 1st Test Predicted XI: भारत बनाम बांग्लादेश, पहले टेस्ट मैच में इन खिलाड़ियों को मिलेगी प्लेइंग 11 में जगह

VIDEO: क्या टी20 फॉर्मेट में Rohit Sharma फिर करेंगे वापसी? क्रिकेट ने जवाब देते हुए शाहिद अफरीदी की कर दी बईज्जती

IND vs BAN 1st Test: भारत या बांग्लादेश, कौनसी टीम जीतेगी पहला टेस्ट मैच? ये रहा सबूत सहित जवाब

पंजाब किंग्स के हेड कोच बने Ricky Ponting, पद संभाले ही दूसरी टीमों के नाम दिया ये गंभीर संदेश!

Latest Stories