Virat Kohli के बल्ले से छक्के लगाने वाले Akash Deep ने किया बड़ा खुलासा, कहा ‘भैया को पता नहीं क्या हुआ...’

Akash Deep STATEMENT on Virat Kohli Bat: आकाश दीप ने विराट कोहली के साथ अपनी नोकझोंक का खुलासा किया। दरअसल कोहली के बल्ले से उन्होंने कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान 02 छक्के लगाए। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
IND vs BAN 2nd Test Akash Deep STATEMENT on Virat Kohli Bat

IND vs BAN 2nd Test Akash Deep STATEMENT on Virat Kohli Bat

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Akash Deep STATEMENT on Virat Kohli Bat: आकाश दीप ने विराट कोहली के साथ अपनी नोकझोंक का खुलासा किया। जिससे की वह अपना बेशकीमती बल्ला हासिल कर सकें, जिस बल्ले से उन्होंने कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान 02 छक्के लगाए। उन्होंने बताया कि कैसे विराट कोहली ने खुद चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के बाद तेज गेंदबाज को अपना बल्ला उपहार में दिया था। भारत के सहायक कोच अभिषेक नायर ने भी उनकी बल्लेबाजी और उन्हें जसप्रीत बुमराह से ऊपर भेजने के फैसले की सराहना की।

Akash Deep STATEMENT on Virat Kohli Bat

आपको बताते चलें कि तेज गेंदबाज आकाश दीप (Akash Deep) ने जियो सिनेमा को विराट कोहली के के बल्ले के बारे में बताया, “हाँ यह मुश्किल था। लेकिन मुझे नहीं पता कि भैया को क्या हुआ, वह अचानक आए और कहा 'ले, तुझे बल्ला चाहिए था ना, ले खेल'। तो यह आसान हो गया। दबाव था, क्योंकि जब मैंने बल्ला पकड़ा तो मैंने उनसे कहा कि यह कवर ड्राइव का अहसास दे रहा है। उन्होंने कहा कि ड्रामा मत करो, बस इसे ले लो। मैंने उनसे पूछा कि क्या वह बल्ला लेंगे या नहीं, उन्होंने कहा नहीं।”

आकाश दीप (Akash Deep) ने शाकिब अल हसन के खिलाफ दूसरी और तीसरी गेंद पर लगातार दो छक्के लगाए। आकाश दीप के हमले को देखने के बाद कोहली, रोहित शर्मा और गौतम गंभीर जैसे खिलाड़ी मुस्कुराते हुए देखे गए। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने टेस्ट के 5वें दिन 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। जबकि दूसरा और तीसरा दिन बिना कोई गेंद फेंके ही रद्द हो गया। आकाश दीप ने गेंद से एक और प्रभावशाली प्रदर्शन किया, उन्होंने पहली पारी में 02 विकेट लिए। इसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ दूसरी पारी में एक और विकेट लिया।

गौरतलब है कि अभिषेक नायर ने कानपुर में भारत की जीत के बाद जियो सिनेमा से कहा, “विराट ने उसे बल्ला दिया और उसने अपने आप ही बल्ले से फॉर्म हासिल कर लिया। लेकिन उसने वास्तव में हमें नेट्स में बहुत प्रभावित किया। पहले मैच में इस बात पर चर्चा हुई कि हमें बुमराह या आकाश दीप को भेजना चाहिए। लेकिन रोहित ने कहा कि आकाश दीप को भेजा जाए, क्योंकि उसने दलीप ट्रॉफी में भी रन बनाए थे। वह हमारा इन-फॉर्म खिलाड़ी था और हमने उस पर दबाव भी बनाया कि उसे टीम के लिए निचले क्रम में अर्धशतक बनाना है। बल्ले से आकाश दीप आने वाला ऑलराउंडर हो सकता है।”

 

 

READ MORE HERE :

IND vs BAN 2nd Test 4th Day Highlights: कानपुर टेस्ट के चौथे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने विरोधी गेंदबाजों को जमकर धोया, देखें पूरी हाईलाइट्स

Rishabh Pant Stump Mic Video: स्टम्प माइक पर पंत का ये डायलॉग सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, ‘हेलमेट से LBW…’

‘बैट चाहिए क्या तुझे? ये बल्ला कौन नहीं चाहेगा?’ Virat Kohli के बल्ले से छक्के लगाकर Akash Deep ने किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli ने रच दिया इतिहास, सचिन तेंदुलकर को पछाड़ते हुए पूरे किए सबसे तेज 27000 अंतर्राष्ट्रीय रन

Latest Stories