IND vs BAN 2nd Test Highlights: बिना एक भी गेंद फेंके दूसरे दिन का खेल हुआ खत्म, जानिए कल का वेदर रिपोर्ट!

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन के खेल में एक भी गेंद नहीं डाला जा सका और स्टंप की घोषणा कर दी गई। बांग्लादेश ने 35 ओवर के बाद 3 विकेट पर 107 रन बनाए हैं।

New Update
Cricket

भारत बनाम बांग्लादेश: दूसरे दिन का खेल हुआ रद्द

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। लेकिन इस बीच कानपुर से फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि बारिश की वजह से दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन के खेल में एक भी गेंद नहीं डाला जा सका और स्टंप की घोषणा कर दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, लगातार बारिश के कारण खेल पूरा नहीं किया जा सका। पूरा मैदान गीला होने के कारण खिलाड़ी वॉर्म अप के लिए भी मैदान पर नहीं उतरे। वहीं अंतिम सेशन के खेल लिए जब मैदान का निरीक्षण किया गया तो अंपायर ने मैदान पर खेलने लायक नहीं पाया।

आपको बता दें कि पहले दिन का खेल भी बारिश के कारण जल्दी रोकना पड़ गया था। बांग्लादेश की टीम ने पहले दिन 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए थे। ऐसे में उम्मीद है कि तीसरे बारिश खलल ना डालें।

तीसरे दिन का वेदर रिपोर्ट

कल (29 सितंबर) यानी तीसरे दिन के मौसम की बात की जाए तो वेदर रिपोर्ट के मुताबिक कल भी बारिश की उम्मीद लगाईं जा रही है। कल सुबह 9 बजे से लेकर शाम के 3 बजे तक 50% बारिश के चांस है। 12 बजे से लेकर 3 बजे तक बारिश की उम्मीद कम है और हमे कल अगर पूरा दिन नहीं तो कुछ देर तक खेल देखने का मौका मिल सकता है।

हालांकि, सोमवार (29 सितंबर) से जाकर कानपुर में मौसम साफ देखने को मिल सकता है। ऐसी स्थिति में मैच का नतीजा निकलना भी काफी मुश्किल नजर आ रहा है। बांग्लादेश के लिए ड्रॉ भी किसी जीत से कम नहीं है।

दूसरे टेस्ट के लिए भारत-बांग्लादेश की प्लेइंग 11

भारत की प्लेइंग 11:- यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

बांग्लादेश की प्लेइंग 11:- शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, हसन महमूद और खालिद अहमद।

 

READ MORE HERE: 

IND vs BAN : क्या बारिश के कारण दूसरे दिन का भी खेल होगा प्रभावित, क्या है मौसम का हाल!

IND vs BAN: कानपुर के दर्शकों ने की बांग्लादेशी फैन की पिटाई, क्या है पूरा मामला, अधिकारियों का आया बयान

IND vs BAN: नजमुल हुसैन शांतो हुए अजीब तरीके से आउट, बर्बाद कर दिया रिव्यु, देखिए वीडियो

R Ashwin ने रच दिया इतिहास, तोड़ दिया Anil Kumble का कभी नहीं टूटने वाला रिकॉर्ड

Latest Stories