क्रिकेट नहीं तो फुटबॉल खेलने लगे Team India के सीनियर खिलाड़ी, कानपुर टेस्ट में बारिश बनी बाधा

IND vs BAN 2nd Test Team India Players Playing Football: कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन लगातार बारिश के कारण देरी होने के बाद पंत, अश्विन, सिराज और जुरेल सहित भारतीय सितारों को अपने टीम होटल में...

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
IND vs BAN 2nd Test If not cricket then senior players of Team India started playing football

IND vs BAN 2nd Test If not cricket then senior players of Team India started playing football

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs BAN 2nd Test Team India Players Playing Football: कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन लगातार बारिश के कारण देरी होने के बाद ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज और ध्रुव जुरेल सहित भारतीय सितारों को अपने टीम होटल में फुट-वॉली का जोशीला खेल खेलते देखा गया। मैच में पहले दिन व्यवधान आया था। जो अपर्याप्त प्राकृतिक रोशनी के कारण जल्दी समाप्त हो गया था और खराब मौसम दूसरे दिन भी जारी रहा, जिससे खेल को लंबा ब्रेक लेना पड़ा। हालांकि तीसरे दिन मैच की शुरुआत होने की पूरी संभावना जताई जा रही है।

IND vs BAN 2nd Test Team India Players Playing Football

आपको बताते चलें कि बारिश के कारण खेल रुका रहने के कारण भारतीय टीम अपने होटल लौट गई। शारीरिक रूप से सक्रिय रहने के लिए ऋषभ पंत और आर अश्विन ने मोहम्मद सिराज और ध्रुव जुरेल के साथ मिलकर एक जीवंत फुट-वॉली खेल खेला। पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान कमेंटेटर, दिनेश कार्तिक ने अश्विन और जुरेल की पंत और सिराज के साथ भिड़ंत की एक झलक साझा की, जो मौसम के कारण खराब मौसम के दौरान एक हल्का पल था। जिसको फोटो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही है।

पहले दिन केवल 35 ओवर का खेल संभव था, दरअसल लंच ब्रेक के बाद बारिश के कारण खेल धुल गया। जिसके परिणामस्वरूप जल्दी स्टंप्स कॉल करना पड़ा। दूसरे दिन भी स्थिति में सुधार नहीं हुआ, क्योंकि पूरे मैदान में भारी बारिश के कारण खेल की शुरुआत में देरी हुई। दोनों टीमें अपने ड्रेसिंग रूम तक ही सीमित रहीं। वहीं प्रसारकों ने पुष्टि की कि दिन का पहला सत्र पूरी तरह से धुल गया था। चूंकि बारिश रुकने का कोई संकेत नहीं दिखा। इसलिए भारतीय टीम अपने होटल में आराम से वापस चली गई।

गौरतलब है कि इन सब दृश्यों ने फैंस को आश्चर्य हुआ कि क्या दिन में बाद में खेल फिर से शुरू होगा। हालांकि कानपुर टेस्ट में अब तक बारिश ने विलेन का काम किया है, लेकिन पूर्वानुमान आने वाले दिनों में कुछ सुधार का संकेत देते हैं। एक्यूवेदर ने रविवार (29 सितंबर 2024) को जल्दी बारिश की संभावना जताई है, लेकिन सोमवार और मंगलवार तक मौसम साफ होने की उम्मीद है, जिससे मैच के बाद के चरणों में और अधिक एक्शन की उम्मीद है।

 

 

READ MORE HERE: 

IND vs BAN : क्या बारिश के कारण दूसरे दिन का भी खेल होगा प्रभावित, क्या है मौसम का हाल!

IND vs BAN: कानपुर के दर्शकों ने की बांग्लादेशी फैन की पिटाई, क्या है पूरा मामला, अधिकारियों का आया बयान

IND vs BAN: नजमुल हुसैन शांतो हुए अजीब तरीके से आउट, बर्बाद कर दिया रिव्यु, देखिए वीडियो

R Ashwin ने रच दिया इतिहास, तोड़ दिया Anil Kumble का कभी नहीं टूटने वाला रिकॉर्ड

Latest Stories