Akash Deep को लेकर Jasprit Bumrah ने कही दिल जीत लेने वाली बात, देखिए पूरा वीडियो

IND vs BAN 2nd Test Jasprit Bumrah STATEMENT on Akash Deep: भारत के वरिष्ठ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि वह टेस्ट क्रिकेट में आकाश दीप को मेंटर करके खुश हैं। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
IND vs BAN 2nd Test Jasprit Bumrah said something heart winning about Akash Deep

IND vs BAN 2nd Test Jasprit Bumrah said something heart winning about Akash Deep

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs BAN 2nd Test Jasprit Bumrah STATEMENT on Akash Deep: भारत के वरिष्ठ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि वह टेस्ट क्रिकेट में आकाश दीप को मेंटर करके खुश हैं। पश्चिम बंगाल के इस तेज गेंदबाज आकाश ने अपने भारतीय करियर के शुरुआती दौर में अच्छा प्रदर्शन किया है और कानपुर टेस्ट मैच में 3 विकेट चटकाए। मंगलवार (01 अक्टूबर 2024) को भारत की 7 विकेट से जीत के बाद ब्रॉडकास्टर से बात करते हुए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने आकाश दीप की दिल से तारीफ की और कहा कि बंगाल के इस तेज गेंदबाज ने जब भी गेंदबाजी करने के लिए कहा, अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

IND vs BAN 2nd Test Jasprit Bumrah STATEMENT on Akash Deep

आपको बताते चलें कि आकाश दीप ने 2024 की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार स्पेल के साथ अपने टेस्ट करियर की शानदार शुरुआत की। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आकाश दीप ने बाएं हाथ के बल्लेबाजों के विकेट चटकाने की अपनी क्षमता दिखाई। बुमराह ने तेज गेंदबाज की प्रगति के बारे में बात की और कहा कि जिस तरह से आकाश टेस्ट गेंदबाज के रूप में विकसित हो रहा है, वह भारत के लिए एक शानदार संकेत है।

कानपुर टेस्ट मैच के समापन के बाद जसप्रीत बुमराह ने ब्रॉडकास्टर से कहा, “हां, वह मेरे पास अक्सर आता है। आप जानते हैं, स्पेल से पहले, वह मुझसे पूछता है कि क्या हो रहा है। आपको क्या लगता है कि मुझे क्या करना चाहिए? इसलिए हमने कई दिलचस्प बातचीत की है। वह गेंद पर जो ऊर्जा लाता है। वह मैदान पर और साथ ही जब वह गेंदबाजी करता है, तो अपना सर्वश्रेष्ठ देता है। इसलिए उसके पास बहुत हिम्मत है। इसलिए यह हमारे लिए आगे बढ़ने के लिए एक शानदार संकेत है। जब भी वह गेंदबाजी करने आता है, तो वह अपना सर्वश्रेष्ठ देता है। इसलिए मैं जिस तरह से उसकी प्रगति कर रहा हूं, उससे बहुत खुश हूं और उम्मीद है कि वह और मजबूत होगा।”

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इस दौरान आगे कहा, “वर्ल्ड कप के बाद हमें थोड़ा ब्रेक मिला। इसलिए हम टेस्ट सीरीज़ की तैयारी कर रहे थे और इसे ध्यान में रखना ज़रूरी है। जाहिर है आप समझते हैं कि आप कितने ओवर फेंकते हैं और आपका शरीर किस दिशा में जा रहा है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि शेड्यूल कैसा दिखता है। तो हमारे सामने एक लंबा टेस्ट सीज़न है। इसलिए हमें ब्रेक मिला और परिवार के साथ कुछ समय बिताने का मौका मिला। फिर आप ट्रेनिंग पर वापस आते हैं और काम करने की कोशिश करते हैं। इसलिए उम्मीद है कि हम सभी मैचों में टिक पाएंगे।”

 

 

READ MORE HERE :

IND vs BAN 2nd Test 4th Day Highlights: कानपुर टेस्ट के चौथे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने विरोधी गेंदबाजों को जमकर धोया, देखें पूरी हाईलाइट्स

Rishabh Pant Stump Mic Video: स्टम्प माइक पर पंत का ये डायलॉग सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, ‘हेलमेट से LBW…’

‘बैट चाहिए क्या तुझे? ये बल्ला कौन नहीं चाहेगा?’ Virat Kohli के बल्ले से छक्के लगाकर Akash Deep ने किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli ने रच दिया इतिहास, सचिन तेंदुलकर को पछाड़ते हुए पूरे किए सबसे तेज 27000 अंतर्राष्ट्रीय रन

Latest Stories