Rishabh Pant ने इस गलती के लिए लाइव मैच में Virat Kohli से मांगी माफ़ी! देखिए दिल्ली के लड़कों का मजेदार वीडियो

IND vs BAN 2nd Test Rishabh Pant Apologizes to Virat Kohli Video: कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के चौथे दिन भारतीय क्रिकेट फैंस ने तनाव का अनुभव किया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
IND vs BAN 2nd Test Rishabh Pant Apologizes to Virat Kohli for Survives Run-Out Scare WATCH VIDEO

IND vs BAN 2nd Test Rishabh Pant Apologizes to Virat Kohli for Survives Run-Out Scare WATCH VIDEO

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs BAN 2nd Test Rishabh Pant Apologizes to Virat Kohli Video: कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के चौथे दिन भारतीय क्रिकेट फैंस ने तनाव का अनुभव किया। दरअसल विराट कोहली बाल-बाल रन-आउट होने से बच गए, जो भारत को महंगा पड़ सकता था। टेस्ट क्रिकेट में अपने दबदबे को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहे कोहली भारत की पहली पारी के दौरान खुद को एक मुश्किल स्थिति में पाया। जब उनके और विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच गलतफहमी के कारण लगभग आउट हो गए।

IND vs BAN 2nd Test Rishabh Pant Apologizes to Virat Kohli Video

आपको बताते चलें कि यह दृश्य शुभमन गिल के आउट होने के तुरंत बाद शुरू हुआ। क्रीज पर आए नए बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को पारी के 19वें ओवर में खालिद अहमद की गेंदबाजी का सामना करना पड़ा और गेंद के किनारे से पैड पर लगने के बाद जोखिम भरा सिंगल लेने का प्रयास किया। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज ने तुरंत प्रतिक्रिया व्यक्त की, गेंद को उठाया और अंडरआर्म थ्रो से स्टंप्स की ओर निशाना साधा। उस समय कोहली जो पहले से ही पिच के आधे हिस्से में थे और पूरी तरह से रन आउट होने की उम्मीद कर रहे थे।

उनको फिर यहाँ से भाग्य का साथ मिला। क्योंकि खालिद ने मामूली अंतर से स्टंप्स को मिस कर दिया, जिससे कोहली को अप्रत्याशित जीवनदान मिल गया। इस दौरान स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों ने सांस रोक ली, फैंस और खिलाड़ी दोनों ही इस तनावपूर्ण क्षण को देख रहे थे। बाद में ऋषभ पंतसीनियर बल्लेबाज के पास गए, उन्हें गले लगाया और गलतफहमी के लिए माफी मांगी। क्योंकि उनकी ही गलती के चलते कोहली आउट हो सकते थे। पंत का यह कदम राहत की निशानी के साथ-साथ दोनों खिलाड़ियों के बीच सौहार्दपूर्ण माहौल का भी प्रतीक था।

गौरतलब है कि इस रन-आउट की कोशिश वाली घटना ने विराट कोहली (Virat Kohli) को कुछ समय के लिए झकझोर दिया होगा। लेकिन उन्होंने दृढ़ संकल्प के साथ खेलना जारी रखा, क्योंकि उन्हें पता था कि क्रीज पर उनकी मौजूदगी भारत की संभावनाओं के लिए महत्वपूर्ण होगी। शेष सत्र में दोनों खिलाड़ियों ने एक स्थिर साझेदारी बनाने पर ध्यान केंद्रित किया। जिससे भारत मैच में प्रतिस्पर्धी स्थिति में पहुंच गया। वहीं इस मैच में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों में 47 रनों की अहम पारी खेली।

 

 

READ MORE HERE :

आईपीएल के नए रिटेंशन नियम के बाद Mumbai Indians करेगी इस 6 खिलाड़ियों को रिटेन! इस स्टार को छोड़नी होगी टीम?

आईपीएल के नए रिटेंशन नियम के बाद Chennai Super Kings करेगी इन 6 खिलाड़ियों को रिटेन! टीम से ये स्टार होगा बाहर?

आईपीएल के नए रिटेंशन नियम के बाद Royal Challengers Bangalore करेगी इन 6 खिलाड़ियों को रिटेन! टीम से ये स्टार प्लेयर होगा बाहर?

रिटेंशन के नए नियमों के बाद सभी 10 टीमें इन खिलाड़ियों को करेंगी रिटेन! देखें IPL 2025 के लिए सभी टीमों के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

Latest Stories