Virat Kohli ने जीता बांग्लादेशी फैंस का दिल, शकीब अल हसन को दिया एक स्पेशल गिफ्ट: देखें तस्वीरें

Virat Kohli: कानपुर टेस्ट के बाद विराट कोहली ने शकीब अल हसन को अपना साइन किया हुआ बल्ला तोहफे के रूप में दिया है। शकीब का का भारत में ये अंतिम टेस्ट मुकाबला था। (cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Virat kohli & Shakib AL Hasan

Virat kohli & Shakib AL Hasan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत ने बांग्लादेश को 2 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में आसानी से 2-0 से हराकर घर पर अपने दबदबे को कायम रखा है। बांग्लादेश के लिए ये सीरीज निराशाजनक रहेगी क्योंकि  उनसे सभी फैन्स को काफी उम्मीद थी खास करके तब जब वें अभी पाकिस्तान में पाकिस्तान को हराकर आ रहे थे।

भारत ने तो बांग्लादेश को हरा दिया लेकिन इस मुकाबलें के बाद जो कानपुर के मैदान पर हमे देखने को मिला उसे सभी फैन्स का दिल जीत लिया। विराट कोहली ने बांग्लादेश के लेजेंड शकीब अल हसन को अपनी तरफ से एक तोहफा दिया और विराट कोहली के इस जेस्चर की अभी काफी तारीफ हो रही है।

Virat Kohli ने शकीब अल हसन को दिया अपना बल्ला:

इस मुकाबलें के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाडी विराट कोहली ने शकीब अल हसन को अपना एक बल्ला गिफ्ट दिया है। उन्होंने अपने बल्ले पर अपना साइन करते हुए बांग्लादेश के लेजेंड इ शुमार शकीब अल हसन को तोहफे के रूप में दिया है। विराट कोहली का ये जेस्चर सभी फैन्स के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

शकीब अल हसन ने इस मुकाबलें से पहले इस बात की घोषणा की थी कि अगर सुरक्षा कारणों से वें अगर अपने घर पर टेस्ट मुकाबलें नहीं खेल पाते है तो ये कानपुर टेस्ट उनके करियर का अंतिम टेस्ट मुकाबला होने वाला है। हालांकि वें बांग्लादेश में जाकर टेस्ट मुकाबला खेलेंगे या नहीं इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन एक बात साफ़ है कि भारत में ये उनका अंतिम टेस्ट मुकाबला था।

भारत के खिलाफ इस सीरीज में शाकीब का प्रदर्शन:

शकीब अल हसन के लिए भारत के लिए ये  सीरीज कुछ ख़ास नहीं रही है। इस टेस्ट के 2 मुकाबलों की 4 पारियों में शकीब अल हसन ने 66 ही रन बनाए है वहीं इस सीरीज में उन्होंने गेंद से भी ज्यादा योगदान नहीं दिया है। इस टेस्ट सीरीज में उनके नाम सिर्फ 4 विकेट है।  

 

READ MORE HERE :

IND vs BAN 2nd Test 4th Day Highlights: कानपुर टेस्ट के चौथे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने विरोधी गेंदबाजों को जमकर धोया, देखें पूरी हाईलाइट्स

Rishabh Pant Stump Mic Video: स्टम्प माइक पर पंत का ये डायलॉग सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, ‘हेलमेट से LBW…’

‘बैट चाहिए क्या तुझे? ये बल्ला कौन नहीं चाहेगा?’ Virat Kohli के बल्ले से छक्के लगाकर Akash Deep ने किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli ने रच दिया इतिहास, सचिन तेंदुलकर को पछाड़ते हुए पूरे किए सबसे तेज 27000 अंतर्राष्ट्रीय रन

Latest Stories