IND vs BAN: दूसरे दिन का खेल भी होगा रद्द, दोनों ही टीम वापिस पहुँची अपने होटल

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल हो सकता है रद्द, दोनों ही टीम वापिस अपने होटल के लिए हो गई है रवाना (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
IND vs BAN 2nd Day

IND vs BAN 2nd Day

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत  और बांग्लादेश के बीच 2 मुकाबलों की  टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेपौक के मैदान में खेला गया था जिसमे भारतीय टीम ने एक बड़ी जीत अर्जित की थी। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के मैदान में 27 सितंबर से खेला जा रहा है।

ये मुकाबला बारिश के कारण प्रभवित है जहां अभी तक हमे काफी खलल देखने को मिला है। पहले दिन के खेल में भी हमे काफी खलल देखने को मिला था वहीं दूसरे दिन भी मौसम का हाल कुछ ख़ास नहीं है। दूसरे दिन का खेल शुरू नहीं हो रहा है और इस दिन खेल देखना का मौक़ा नहीं मिलने वाला है।

IND vs BAN: टीम होटल लौटी दोनों टीम

भारत और बांग्लादेश के बीच इस दूसरे टेस्ट मुकाबले के दूसरे दिन सभी को पूरा खेल देखने की उम्मीद थी। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया है जहाँ आज कानपुर में काफी बारिश हो रही है। इसी कारण आज भी मुकाबले की उम्मीद करना काफी मुश्किल लग रहा है।

इसी बीच अभी इस मुकाबले से जुडी हुई बड़ी अपडेट सामने आई है जहाँ भारतीय क्रिकेट  टीम 10 बजे इ वापिस से अपने टीम होटल चली गई है। इसके बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम भी अपने होटल के लिए रवाना हो गई है और आज का दिन रद्द हो जाने वाला है।

IND vs BAN: अभी तक का मुकाबले का हाल

दोनों ही टीमो के बीच पहले दिन के खेल के बार एमे बात की जाए तो पहले दिन बारिश के कारण सिर्फ 35  ओवर का खेल देखने को मिला था। बांग्लादेश की तरफ से सभी बल्लेबाजों ने सुलझी हुई बल्लेबाज़ी की है जहाँ अभी मोमिनुल हक़ 40 रनों पर बल्लेबाज़ी कर रहे है और उनके साथ अभी मैदान पर मुशफिकर रहीम मौजूद है। भारत की तरफ से आकाश दीप ने 2 विकेट चटकाए है वहीं रवि अश्विन ने एक विकेट निकाला है।

 

READ MORE HERE: 

IND vs BAN : क्या बारिश के कारण दूसरे दिन का भी खेल होगा प्रभावित, क्या है मौसम का हाल!

IND vs BAN: कानपुर के दर्शकों ने की बांग्लादेशी फैन की पिटाई, क्या है पूरा मामला, अधिकारियों का आया बयान

IND vs BAN: नजमुल हुसैन शांतो हुए अजीब तरीके से आउट, बर्बाद कर दिया रिव्यु, देखिए वीडियो

R Ashwin ने रच दिया इतिहास, तोड़ दिया Anil Kumble का कभी नहीं टूटने वाला रिकॉर्ड

Latest Stories