बांग्लादेश सीरीज से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका! फिर से चोटिल हुए Suryakumar Yadav

IND vs BAN Test Series Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव के फिर से चोटिल होने की खबरें सामने आ रही है। हालांकि टेस्ट सीरीज पर इसका कुछ खास प्रभाव नहीं पड़ेगा, क्योंकि सूर्या टेस्ट फॉर्मेट से फिलहाल दूर हैं। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
IND vs BAN India and Bangladesh Test Series Suryakumar Yadav Injury Updates

IND vs BAN India and Bangladesh Test Series Suryakumar Yadav Injury Updates

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs BAN Test Series Suryakumar Yadav: भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज में पराजय का मुंह देखने के बाद 40 दिनों के अंतराल के बावजूद बांग्लादेश को के खिलाफ एक टेस्ट सीरीज की मेजबानी करने जा रहा है। लेकिन, उस सीरीज से पहले टीम इंडिया को बहुत बड़ा झटका लगा है। दरअसल स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के फिर से चोटिल होने की खबरें सामने आ रही है। हालांकि टेस्ट सीरीज पर इसका कुछ खास प्रभाव नहीं पड़ेगा, क्योंकि सूर्या टेस्ट फॉर्मेट से फिलहाल दूर हैं।

IND vs BAN Test Series Suryakumar Yadav Injury Updates

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिलहाल सूर्यकुमार यादव को चोट लगी, जबकि श्रेयस अय्यर और सरफराज खान शुक्रवार (30 अगस्त 2024) को बुची बाबू आमंत्रण टूर्नामेंट में बल्ले से विफल रहे हैं। सूर्यकुमार को तीसरे दिन मुंबई के लिए फील्डिंग करते समय स्लिप में फील्डिंग करते समय चोट लगी। जब प्रदोष रंजन पॉल ने मुशीर खान की लेग-स्टंप गेंद को उनकी तरफ़ बढ़ाया, तब सूर्या लेग स्लिप में थे। गेंद सूर्या के दाईं ओर चली गई और उन्होंने सहज रूप से इसे रोकने के लिए दोनों हाथों से हाथ बढ़ाया।

हालांकि, जैसे ही गेंद उनके हाथ से फिसली, तभी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने तुरंत कराहते हुए अपना दाहिना हाथ मरोड़ लिया। हालांकि गेंद से संपर्क हानिरहित लग रहा था, लेकिन यह स्पष्ट था कि सूर्या को काफी तकलीफ़ हो रही थी। मुंबई के मेडिकल स्टाफ़ ने तुरंत उनका इलाज किया और मैदान पर ही उनका इलाज किया। उनके प्रयासों के बावजूद सूर्या को आगे की देखभाल के लिए मैदान छोड़ना पड़ा।

गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की चोट का डर दुलीप ट्रॉफी से ठीक पहले आया है, जिसे भारतीय बल्लेबाज के लिए एक रास्ता माना जा रहा था। 33 वर्षीय सूर्यकुमार ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने में अपनी रुचि व्यक्त की थी और टूर्नामेंट के लिए पहले दौर की टीमों में शामिल थे। सूर्यकुमार यादव इस बार दुलीप ट्रॉफी के पहले दौर के लिए टीम सी में थे।

 

 

READ MORE HERE :

Avani Lekhara ने रचा इतिहास, पैरालंपिक में नया रिकॉर्ड बनाते हुए जीता दूसरा गोल्ड मेडल!

Avani Lekhara पैरालिंपिक में 3 मेडल जीतने वाली बनी पहली महिला, पीएम मोदी ने दी बधाई

क्या MS Dhoni खेलेंगे आईपीएल 2025 ? चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज ने किया बड़ा खुलासा!

Wheelchair Basketball At Paralympics 2024: जानिए क्यों सबसे ज्यादा प्रसिद्ध है व्हीलचेयर बास्केटबॉल का खेल?

Latest Stories