IND vs BAN: तीसरे टी20 मुकाबलें में टॉस जीत कर भारत ने चुनी बल्लेबाज़ी, प्लेइंग 11 में एक बदलाव

IND vs BAN: भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबलें में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया। भारत के द्बारा प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया गया है।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
IND vs BAN Toss

IND vs BAN Toss

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 मुकाबला हैदराबाद के मैदान में खेला जा रहा है। भारत ने इस टी20 श्रृंखला के शुरूआती दोनों मुकाबलें जीतकर इस सीरीज को पहले ही अपने नाम कर लिया है।

इस सीरीज के अंतिम मुकाबलें में कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया है। इस मुकाबलें में भारत के द्वारा सिर्फ एक बदलाव किया गया है। रवि बिश्नोई इस मुकाबलें में अर्शदीप सिंह की जगह खेलते हुए नज़र आने वाले है।

IND vs BAN: भारत ने टॉस जीत चुनी बल्लेबाज़ी

हैदराबाद में खेले जा रहे तीसरे टी20 मुकाबलें में सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया हैजज उन्होंने बताया कि पिच अच्छी लग रही है और वें चाहते है कि पहले स्कोर सेट कर ओश की मौजूदगी में इसको डिफेंड करने की कोशिश की जाए।

हैदराबाद का मैदान थोड़ा छोटा है वहीं पिच भी काफी फ्लैट नजर आ रही है जिस कारण हमे इस मुकाबलें में बल्लेबाजों के द्वारा बेह्त्रें प्रदर्शन देखने को मिल सकता है। हालाँकि कल शाम को बारिश होने के कारण इस पिच में गेंदबाजों को भी कुछ मदद मिलने की उम्मीद है।

IND vs BAN: दोनों ही टीमो की प्लेइंग 11

भारत: संजू सैमसन, अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नितीश रेड्डी, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, रवि बिश्नोई, मयंक यादव

बांग्लादेश: परवेज़ हुसैन इमोन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), तंजीद हसन, तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, महेदी हसन, तस्कीन अहमद, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, तंजीम हसन साकिब

IND vs BAN: हार्षित राणा नहीं है उपलब्ध

भारत बनाम बांग्लादेश के तीसरे मुकाबलें की शरूआत से पहले हर्षित राणा अभ्यास के दौरान मैदान में नज़र नहीं आ रहे थे। बीसीसीआई के द्वारा ये अपडेट साझा की गई है कि उनकी तबियत खराब है और इसी कारण वें टीम के साथ ट्रेवल भी नहीं कर रहे है।

 

READ MORE HERE :

Women Team India: कैसे भारतीय महिला टीम को सेमी फाइनल में मिल सकती है जगह? एक ही आर्टिकल में जानिए पूरे समीकरण

इंग्लैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद Shan Masood से छीनी जाएगी कप्तानी, सामने आई बड़ी रिपोर्ट्स

इंग्लैंड से मिली बेईज्जती वाली हार के बाद Shan Masood ने दिया ये ज्ञान! इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

PAK vs ENG: क्या है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंक तालिका का हाल, हुए बड़े बदलाव

Latest Stories