IND vs BAN: टी20 सीरीज में इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, इन दिग्गजों को मिलेगा आराम, सम्पूर्ण जानकारी!

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में ईशान किशन की वापसी हो सकती है। जसप्रीत बुमराह, सिराज, ऋषभ पंत और शुभमन गिल को आराम दिया जा सकता है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Ishan Kishan 1

Ishan Kishan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम लम्बे ब्रेक के बाद 19 सितंबर से एक्शन में नज़र आने वाली है। ब्नाग्लादेश भारत के दौरे पर आई हुई और इस दौरान उन्हें टेस्ट और टी20 श्रृंखला खेलनी है। इस दौरे का पहला टेस्ट मुकाबला 19 सितंबर से चेन्नई के मैदान में खेला जाएगा वहीं 27  सितंबर को कानपुर में दुसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाने वाला है।

इस टेस्ट सीरीज के बाद दोनों ही टीमो को 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज भी खेलनी है। ये तीनो ही मुकाबले 6 अक्टूबर, 9 अक्टूबर और 12 अक्टूबर को खेले जाएंगे। इस टी20 सीरीज में भी बीसीसीआई कुछ बदलाव करते हुए नज़र आ सकती है  और कुछ खिलाड़ियों की वापसी भी हो सकती है।

IND vs BAN: इन खिलाड़ियों को दिया जाएगा आराम

भारतीय क्रिकेट टीम को टेस्ट सीरीज के बाद 6 अक्टूबर से बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज भी खेलनी है। इस टेस्ट सीरीज में बीसीसीआई स्क्वाड में में कुछ बदलाव कर सकती है। पीटीआई की रिपोर्ट की मुताबिक बीसीसआई इस टी20 सीरीज में शुभमन गिल को आराम दे सकती है ताकि वें न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पूरे तरीके से फ्रेश और फिट रह पाए।

तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह के वर्कलोड को मैनेज करने के लिए उन्हें भी इस टी20 सीरीज से आराम दिया जाएगा। वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत जिनकी अभी  टेस्ट टीम में वापसी हुई है उन्हें भी इस टी20 सीरीज इ आराम दिया जाएगा। इसी कारण एक स्टार खिलाड़ी की वापसी हो सकती है।

IND vs BAN: ईशान किशन की हो सकती है वापसी

बांग्लादेश के खिलाफ ऋषभ पन्त को आराम दिया जा सकता है। ऋषभ पंत की अनुपस्तिथि के कारण इस टी20 सीरीज में ईशान किशन की भारतीय टीम में वापसी हो सकती है।  वें पिछले काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे है। हालांकि अभी उनकी हालिया फॉर्म कमाल की है। उन्होंने बुच्ची बाबू टूर्नामेंट और दलीप ट्रॉफी में शतक जड़कर अपने फॉर्म के बारे में उन्होंने सभी को बता दिया था।

 

READ MORE HERE :

WTC 2025: कैसे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचेगी भारतीय टीम? देखिए समीकरण!

लड़ाई के बीच Shaheen Afridi ने पाकिस्तान चैंपियंस कप में Babar Azam को आउट कर खास अंदाज में मनाया जश्न, देखें वीडियो

क्रिकेट इतिहास में काले अक्षरों से लिखा गया 'Greater Noida Stadium' का नाम! जानिए आखिर कहाँ हुई बीसीसीआई से गलती ?

VIDEO: चेन्नई में हुई Virat Kohli और Rohit Sharma की ग्रेंड एंट्री, बांग्लादेश के खिलाफ़ रनों की करेंगे बारिश!

Latest Stories