IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ भारत के समर्थन में उतरा पाकिस्तान, सामने आया ये मजेदार वीडियो

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ 2 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तानी फैंस भारतीय टीम का समर्थन कर रहे हैं। इस तरह का एक वीडियो हाल ही में खूब वायरल हो रहा है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Pakistan Fans

Pakistan Fans

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बांग्लादेश क्रिकेट टीम अभी भारत के दौरे पर आई हुई है और उन्हें यहाँ मल्टी फॉर्मेट सीरीज खेलनी है। इस वक़्त दोनों ही टीमो के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। भारतीय टीम के सामने बांग्लादेश के रूप में एक अहम चुनौती सामने है।

इस टेस्ट सीरीज में भारत के लिए कुछ फैंस की बढ़ोतरी हुई है। भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मुकाबले की शरूआत से पहले जिओ सिनेमा ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमे उन्होंने दिखाया था कि इस बार इस सीरीज में पाकिस्तानी फैंस भी भारत का समर्थन कर रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को बनाते हुए सभी लोगों ने पाकिस्तानी फैंस का रोल निभाया है। वें कहते हुए नज़र आ रहे है कि इस बार सरहद पार से भी लोग भारतीय टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आने वाले हैं वहीं उन्होंने भारत को बांग्लादेश से सावधान रहने के लिए भी कहा है।

IND vs BAN: बांग्लादेश ने किया था कारनामा:

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश पाकिस्तान के दौरे पर गई थी जहां उन्हें 2 टेस्ट मुकाबले की सीरीज खेलनी थी। बांग्लादेश ने इस सीरीज में इतिहास रचा था जहाँ उन्होंने पहली बार पाकिस्तान को मात दिया था वहीं दुसरा मुकाबला जीत कर उन्होंने कारनामा कर दिया। उन्होंने पहली बार पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में मात दी है वहीं उन्होंने पाकिस्तान को पाकिस्तान में मात देकर उन्होंने उनकी टीम के ऊपर भी सवाल खड़े किए है।

IND vs BAN: भारत ने हासिल के बढ़त

इस टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया है। भारत ने पहले टेस्ट मुकाबले में 280 रनों के अंतर से मुकाबला अपने नाम कर लिया है। रवि अश्विन के ऑल राउंड प्रदर्शन के लिए उन्हें इस मुकाबले में मैन ऑफ़ डी मैच का खिताब भी मिला है। वहीं बाकी खिलाड़ियों ने इस मुकाबले में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है जिसमे जसप्रीत बुमराह, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, रविन्द्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों के नाम है।

 

 

READ MORE HERE :

R Ashwin ने प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब पाकर क्यों किया जडेजा का धन्यवाद? बयान हो रहा वायरल

चेन्नई में भारत की जीत के बाद Rishabh Pant ने बताया अपनी शानदार बल्लेबाजी का सीक्रेट

IND vs BAN 1st Test Match Highlights: बल्लेबाजी के बाद अश्विन-जडेजा ने गेंद से बांग्लादेश को घुमाया, टीम इंडिया ने 280 रन से जीता पहला टेस्ट!

ICC के सबसे यंग चेयरमैन Jay Shah का जन्मदिन आज, जानिए उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी सारी बातें!

 

Latest Stories