अश्विन-जडेजा की साझेदारी पर Sourav Ganguly ने पाकिस्तान को धोया, Sachin Tendulkar ने दी ये प्रतिक्रिया

Sachin Tendulkar and Sourav Ganguly Reaction on Ashwin-Jadeja Partnership: सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली ने गुरुवार को चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के पहले टेस्ट में अश्विन और जडेजा की शानदार बल्लेबाजी के बाद उनकी तारीफ की। CRICKET

author-image
By SACHIN HARI LEGHA
New Update
IND vs BAN Sachin Tendulkar and Sourav Ganguly Reaction on Ashwin-Jadeja Partnership

IND vs BAN Sachin Tendulkar and Sourav Ganguly Reaction on Ashwin-Jadeja Partnership

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sachin Tendulkar and Sourav Ganguly Reaction on Ashwin-Jadeja Partnership: भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और पूर्व महान कप्तान सौरव गांगुली ने गुरुवार (19 सितंबर 2024) को चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के पहले टेस्ट में आर अश्विन और रवींद्र जडेजा की शानदार बल्लेबाजी के बाद उनकी तारीफ की। पहले दिन भारत का शीर्ष क्रम ढहने के बाद एमए चिदंबरम स्टेडियम में अश्विन और जडेजा की 195 रन की साझेदारी ने टीम को मुश्किल से निकाला। जिसके कारण भारत इस मैच में मजबूत स्थिति में दिखाई दे रहा है।

Sachin Tendulkar and Sourav Ganguly Reaction on Ashwin-Jadeja Partnership

सचिन तेंदुलकर ने इस साझेदारी पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर लिखा, “निराशा से वर्चस्व की ओर! आर अश्विन और रवींद्र जडेजा की पारियों ने एक बार फिर भारत के लिए स्थिति बदल दी है। यह सर्वांगीण प्रतिभा अमूल्य है। शानदार साझेदारी लड़कों।”

वहीं सौरव गांगुली ने पाकिस्तान को बीच में लाते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “रवि अश्विन और फिर रवींद्र जडेजा की सर्वोच्च क्रम की पारी.. न केवल रन बल्कि बल्लेबाज़ी की गुणवत्ता उच्च श्रेणी की थी.. एक बहुत अच्छे बांग्लादेशी सीम आक्रमण के खिलाफ.. कोई आश्चर्य नहीं कि उन्होंने पाकिस्तान को पाकिस्तान में हराया।”

आपको बताते चलें कि आज के मैच में आर अश्विन ने शुरुआत से ही दबदबा बनाया, 112 गेंदों पर नाबाद 102 रन बनाए। जबकि रवींद्र जडेजा ने भी शानदार लचीलापन दिखाया, 117 गेंदों पर 86* रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। उनकी साझेदारी ने न केवल भारत की पारी को पुनर्जीवित किया। बल्कि निराशाजनक शुरुआत के बाद घरेलू टीम को गति प्रदान की। इससे पहले दिन भारत का शीर्ष क्रम लड़खड़ा गया। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल सभी सस्ते में आउट हो गए। स्थिति तब तक गंभीर लग रही थी जब तक यशस्वी जायसवाल और ऋषभ पंत के बीच एक संक्षिप्त लेकिन महत्वपूर्ण साझेदारी ने कुछ राहत नहीं पहुंचाई।

उन्होंने भारत को 144 रनों तक पहुंचा दिया। लेकिन दोनों खिलाड़ी आउट हो गए। जिसके बाद आर अश्विन और रवींद्र जडेजा को कमान संभालनी पड़ी। इसके बाद अनुभवी जोड़ी ने खेल को बदलने वाला प्रदर्शन किया। उनकी साझेदारी ने न केवल भारत की पारी को संभाला। बल्कि बांग्लादेश की शुरुआती बढ़त को भी खत्म कर दिया। पहले दिन के अंत तक, भारत ने 339/6 का शानदार स्कोर बना लिया था, जिसमें अश्विन और जडेजा अभी भी क्रीज पर थे, जिससे दूसरे दिन और रन बनाने की उम्मीद जगी।

अन्य दिग्गजों इस साझेदारी पर दी प्रतिक्रिया

 

 

READ MORE HERE :

R Ashwin और Ravindra Jadeja ने इस तरह से बचाई भारत की इज्जत, रोहित,गिल,कोहली सब हुए थे फ्लॉप

‘इसको आउट मत करना...’ Sarfaraz Khan ने लाइव मैच में Babar Azam की कर दी घोर बईज्जती! देखें वीडियो

R Ashwin के इस शानदार छक्के को देखकर फैंस की आँखें फटी रह गई, देखें रोमांचक वीडियो

IND vs BAN 1st Test: भारत बनाम बांग्लादेश पहले दिन का खेल खत्म, अश्विन-जडेजा ने खेली धुंआधार पारी, देखिए पूरी हाईलाइट्स!

 

Latest Stories