R Ashwin के इस शानदार छक्के को देखकर फैंस की आँखें फटी रह गई, देखें रोमांचक वीडियो

IND vs BAN TEST MATCH R ASHWIN SHOCKING SIX VIDEO: भारत के स्टार ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन शाकिब अल हसन के खिलाफ आसान शॉट लगाकर प्रशंसकों को चौंका दिया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
IND vs BAN TEST MATCH Fans were left in tears after seeing this brilliant six of R Ashwin

IND vs BAN TEST MATCH Fans were left in tears after seeing this brilliant six of R Ashwin

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs BAN TEST MATCH R ASHWIN SHOCKING SIX VIDEO: भारत के स्टार ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन शाकिब अल हसन के खिलाफ आसान शॉट लगाकर प्रशंसकों को चौंका दिया। दरअसल जब चाय के बाद आर अश्विन (R ASHWIN) और रवींद्र जडेजा दोनों ही बांग्लादेश के गेंदबाजों पर दबाव बनाने के इरादे से मैदान पर उतरे। दोनों ने पहले ओवर से ही शाकिब अल हसन पर हमला करना शुरू कर दिया और जडेजा ने उनका स्वागत चौका लगाकर किया। हालांकि ओवर की तीसरी गेंद पर बांग्लादेश के ऑलराउंडर के खिलाफ शानदार स्ट्राइक करके अश्विन ने सुर्खियां बटोरीं।

IND vs BAN TEST MATCH R ASHWIN SHOCKING SIX VIDEO

आपको बताते चलें कि दाएं हाथ के बल्लेबाज आर अश्विन (R ASHWIN) ने आसान स्लॉग स्वीप खेलकर गेंद को लॉन्ग-ऑन बाउंड्री के पार भेजा और मैच का अपना पहला छक्का जमाया। अश्विन के शॉट ने कुछ फैंस को भी हैरान कर दिया, जो इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे कि उन्होंने कितनी आसानी से गेंद को स्टैंड में पहुंचा दिया। अश्विन के इस बेहतरीन छक्के का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है:-

वहीं आर अश्विन (R ASHWIN) के पिता रविचंद्रन भी अपने होमग्राउंड पर मौजूद थे और उन्होंने अपने बेटे के हर शॉट पर ताली बजाई। 38 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने सकारात्मक दृष्टिकोण को जारी रखा और 58 गेंदों पर अपना 15वां अर्धशतक बनाया और भारत का स्कोर 230 के पार पहुंचाया। नतीजतन जडेजा और अश्विन ने भारतीय पारी को बचाया और उन्हें पहली पारी के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

गौरतलब है कि इससे पहले दिन में हसन महमूद ने बांग्लादेश को शानदार शुरुआत दिलाई। कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने अपने तीसरे ओवर में भारतीय कप्तान को आउट करके पारी की शुरुआत की। जिससे उनकी गेंद दूसरे स्लिप में गई। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने चौथे ओवर में गिल को लेग साइड में फंसा दिया। 24 वर्षीय खिलाड़ी ने विराट कोहली का बेशकीमती विकेट भी लिया। जिससे वह ऑफ साइड में एक वाइड डिलीवरी का पीछा कर रहे थे, जिसे उन्होंने स्लिप में लिटन दास के हाथों में दे दिया। महमूद ने ऋषभ पंत को भी एक गेंद पर आउट किया और दिन का चौथा विकेट लिया।

 

 

READ MORE HERE :

IND vs BAN 1st Test Predicted XI: भारत बनाम बांग्लादेश, पहले टेस्ट मैच में इन खिलाड़ियों को मिलेगी प्लेइंग 11 में जगह

VIDEO: क्या टी20 फॉर्मेट में Rohit Sharma फिर करेंगे वापसी? क्रिकेट ने जवाब देते हुए शाहिद अफरीदी की कर दी बईज्जती

IND vs BAN 1st Test: भारत या बांग्लादेश, कौनसी टीम जीतेगी पहला टेस्ट मैच? ये रहा सबूत सहित जवाब

पंजाब किंग्स के हेड कोच बने Ricky Ponting, पद संभाले ही दूसरी टीमों के नाम दिया ये गंभीर संदेश!

Latest Stories