IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मुकाबलें ने ये 3 खिलाड़ी कर सकते है डेब्यू

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहला टी20 मुकाबला 6 अक्टूबर को ग्वालियर के मैदान पर खेला जाएगा। इस पहले टी20 मुकाबलें में भारत की तरफ से ये 3 खिलाड़ी डेब्यू कर सकते हैं...

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Debut Players

Debut Players

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 6  अक्टूबर को ग्वालियर के मैदान में खेला जाएगा। इस टी20 सीरीज में बांग्लादेश के सामने एक युवा भारतीय टीम उनके सामने होगी।

इस टी20 सीरीज में भारत की तरफ से कुछ युवा खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौक़ा मिलने वाला है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कप्तान सूर्यकुमार यादव ने घोषणा की थी कि इस सीरीज में हमे कुछ खिलाड़ियों को डेब्यू करते हुए देखने वाले है। इस पहले मुकाबलें में कौनसा खिलाडी डेब्यू कर सकता है।

IND vs BAN: इन 3 खिलाड़ियों का पहले मुकाबलें में हो सकता है डेब्यू

1. नितीश कुमार रेड्डी:

इस लिस्ट में पहला नाम नितीश कुमार रेड्डी का है। आईपीएल 2024 में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था क्योंकि वें बल्ले से भी रन बना रहे थे वहीं उन्होंने गेंदबाज़ी में भी अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने आईपीएल में 15 मुकाबलों में 11 पारियों में 303 रन बनाए है। वहीं उन्होंने गेंदबाज़ी से 3 विकेट भी चटकाए थे। वें एक ऑल राउंडर का रोल निभा सकते है।

2. मयंक यादव

इस लिस्ट में दूसरा नाम युवा तेज़ गेंदबाज़ मयंक यादव का है। उन्होंने अपनी तेज़ गति से आईपीएल एक दौरान सभी को काफी इम्प्रेस किया था। इसी कारण बांग्लादेश के खिलाफ उन्हें स्क्वाड में लिया गया है। आईपीएल 2024 में उन्होंने 4 मुकाबलों में ही 7 विकेट चटका दिए थे और उनकी गति से सभी बल्लेबाजों को परेशान किया था।

3. हर्षित राणा

इस लिस्ट में अगला नाम कोलकाता नाईट राइडर्स के तेज गेंदबाज़ हर्षित राणा का है। उन्होंने भी इस सीजन कमाल की गेंदबाज़ी से सभी को इम्प्रेस किया था। आईपीएल में उन्होंने 20 मुकाबलें में उन्होंने 25 विकेट चटका दिए थे। वें भी इस पहले मुकाबलें में डेब्यू कर सकते है।

 

READ MORE HERE :

फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

"रोहित धोनी की तुलना में बेहतर कप्तान के रूप में..." Harbhajan Singh का बड़ा दावा

EXCLUSIVE: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए Harbhajan Singh ने दिया सुझाव, जानिए क्या कहा!

"भारत ही न 5-0 से जीत जाए.." स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान Harbhajan Singh ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बताया अपना अनुमान

 

Latest Stories