IND vs BAN: दूसरे दिन का खेल रद्द, तीसरे दिन खेल की उम्मीद, जानिए क्या कह रहा है मौसम भिभाग

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मुकाबले का दूसरा दिन बारिश के कारण धूल गया, तीसरे दिन क्या फिर से मुकाबले में बारिश डालेगा खलल (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
ind vs ban 2nd test 3rd day weather

IND vs BAN Weather Forcast

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और बांग्लादेश के बीच अभी 2 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मुकाबला चेपौक के मैदान में खेला गया था जिसमें भारतीय टीम ने 186 रनों की बड़ी जीत अपने नाम की थी। वहीं इस सीरीज का दूसरा मुकाबला अभी कानपुर के मैदान में खेला जा रहा है।

इस सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के मैदान में 27 सितंबर से खेला जा रहा है लेकिन ये मुकाबला बारिश से प्रभावित है। पहले दिन हमे बारिश के कारण काफी कम खेल देखने को मिला था वहीं दूसरे दिन का पूरा खेल बारिश एक कारण रद्द हो गया है। दूसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी है।

IND vs BAN: तीसरे दिन का मौसम का हाल?

इस मुकाबले का दूसरा दिन पूरे तरीके से बारिश के कारण धूल चुका है जहां सभी फैन्स को काफी निराशा हाथ लगी है। हालांकि सभी फैन्स को उम्मीद है कि तीसरे दिन हमे इस मुकाबले का लुप्त उठाने का मौक़ा मिलेगा। कानपुर के मैदान में अभी भी बारिश की उम्मीद है।

 

kanpur weather report

कल के मौसम के बारे में बात की जाए तो वेदर रिपोर्ट के मुताबिक कल भी बारिश की उम्मीद लगाईं जा सकती है। कल सुबह 9 बजे से लेकर शाम के 3 बजे तक 50% बारिश के चांस है। 12 बजे से लेकर 3 बजे तक बारिश की उम्मीद कम है और हमे कल अगर पूरा दिन नहीं तो कुछ देर तक खेल देखने का मौक़ा मिल सकता है।

IND vs BAN: क्या ड्रा की ओर बढ़ रहा मुकाबला:

इस मुकाबले के अभी तक 2 दिन पूरे हो चुके है और अभी बंगलदेश की टीम पहली पारी की ही बल्लेबाज़ी कर रहे है। बांग्लादेश ने अभी तक 3 विकेट गवाकर 107 रन बनाए है। ये पिच बैटिंग के लिए अनुकूल लग रही है  और ऐसी परिस्थितयों को देख कर लग रहा है ये मुकाबला बराबरी पर ही समाप्त हो सकता है।  

 

READ MORE HERE : 

Rishabh Pant ने दिखाया अपना गुस्सा, गलत खबर फैलाने वाले पर भड़के क्रिकेटर, देखें प्रतिक्रिया

IPL 2025: रिकी पॉन्टिंग के कोच बनते ही पंजाब किंग्स में उथल-पुथल, इन दो दिग्गजों को टीम से निकाला बाहर

Shakib Al Hasan ने टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास का किया ऐलान, ऑलराउंडर के इस फैसले से कानपुर टेस्ट होगा प्रभावित?

Rishabh Pant ने Shubman Gill को करवाई स्पिन बॉलिंग, दूर खड़े देखते रह गए राहुल और जडेजा: देखें पूरा वीडियो

Latest Stories