IND vs BAN: सैमसन और सूर्या जहां हुए फ्लॉप, वहीं जूनियर खिलाड़ियों ने बचाई देश की इज्जत!

IND vs BAN: सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन जैसे अनुभवी खिलाड़ी जब फ्लॉप हो गए तो भारत के युवा बल्लेबाजों ने पारी को संभाला था और एक बड़ा स्कोर खड़ा किया था।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Surya Sanju

Surya Sanju

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबलें में 86 रनों से हराकर टी20 सीरीज अपने नाम की है। भारत के लिए ये लगातार 16 टी20 सीरीज जीत है और भारत टीम लगातार भारत में कमाल का प्रदर्शन कर रही है और सभी खिलाड़ी काफी अच्छे फॉर्म में है।

भारत ने इस मुकाबलें में 86 रनों की बड़े अंतर से इस मुकाबलें को अपने नाम किया था और इसकी निभ भारत के बल्लेबाजों ने रखी थी और भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए एक विशालकाय स्कोर बोर्ड पर खड़ा किया था। इस मुकाबलें में भारत के युवा बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया था।

IND vs BAN: युवा बल्लेबाजों ने किया कमाल

इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारतीय टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की थी जहां भारत ने अपने 20 ओवर में 221 रन बनाए थे। हालाँकि इस मुकाबलें में संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव जैसे अनुभवी बल्लेबाज़ पूरे तरीके से फ्लॉप हो गए लेकिन भारत के युवा बल्लेबाजों ने मोर्चा संभाला था।

इस मुकाबलें में अनुभवी संजू सैमसन ने 10 रन बनाकर अपना विकेट गवा दिया था वहीं कप्तान सूर्यकुमार यादव भी फ्लॉप हुए थे। उन्होंने इस मुकाबलें में 10 गेंद खेल कर 8 रन बनाए थे और भारतीय टीम काफी दबाब में आगई थी। वहीं इसके बाद भारत के युवा बल्लेबाजों ने पारी को संभाल लिया था।

अपना दूसरा ही मुकाबला खेल रहे नितीश कुमार रेड्डी ने कमाल की बल्लेबाज़ी की है। इस मैच में उन्होंने 34 गेंदों में 74 रनों की पारी खेली है। उनकी इस पारी में 4 चौके और 7 छक्के जड़े थे। उनके अलावा रिंकू सिंह ने 29 गेंदों में 53 रन बनाए थे। रिंकू सिंह ने भी 6 गेंदों में 15 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली है।

ये भारतीय क्रिकेट टीम के उज्जवल भविष्य को दिखाता है जहां भारत की टीम में अनुभव और जोश का सही संतुलन है। अनुभवी खिलाड़ियों के फ्लॉप होने के बाद भी जिस तरीके से युवा बल्लेबाजों ने पारी को संभाला है वो काबलिय तारीफ है।

 

READ MORE HERE :

फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

"रोहित धोनी की तुलना में बेहतर कप्तान के रूप में..." Harbhajan Singh का बड़ा दावा

EXCLUSIVE: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए Harbhajan Singh ने दिया सुझाव, जानिए क्या कहा!

"भारत ही न 5-0 से जीत जाए.." स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान Harbhajan Singh ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बताया अपना अनुमान

Latest Stories