IND vs NZ: चौथे दिन बारिश ने बिगाड़ा भारत का खेल, जानें कब तक शुरू होगा अब यह मुकाबला?

IND vs NZ: बेंगलुरु में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में पहली पारी में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद दूसरी इनिंग में टीम इंडिया ने वापसी की। हालाँकि, इस बीच बारिश ने खलल डाला है और मैच रुक गया है। CRICKET

author-image
By Praveen Mishra
New Update
IND vs NZ Weather Report 2024 Test Series

IND vs NZ Weather Update

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs NZ Weather Update: बेंगलुरु में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया पहली पारी में मात्र 46 रनों पर ऑलऑउट हो गई थी और इसी के साथ भारत इस मैच पर बैकफुट पर धकेल दिया था. इसके जवाब में कीवी टीम ने 402 रन बना लिए थे और भारत पर 356 रनों की बढ़त बना ली थी.

हालाँकि, इसके बाद तीसरे दिन भारतीय टीम ने शानदार वापसी की और तेजी से रन बनाने शुरू कर दिए. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया। तो वहीं चौथे दिन की शुरुआत में सरफराज खान और ऋषभ पंत ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. इन दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर भारत ने न्यूजीलैंड  की लीड को 20 रनों से कम कर दिया। ऐसे में इसी बीच बारिश ने खलल दाल दिया।

IND vs NZ Weather Update: बारिश ने मैच में डाला खलल 

दरअसल, चौथे दिन की शुरुआत से ही भारत के बल्लेबाज सरफराज खान और ऋषभ पंत ने तेजी से रन बनाने शुरू कर दिए. जब इस दिन की शुरुआत हुई तो भारत 125 रनों से पीछे था लेकिन सरफराज के शतक और ऋषभ पंत के अर्धशतक के दम पर इस लीड को मात्र 12 रन कर दिया था. हालाँकि, लंच से पहले का कुछ समय ही बचा हुआ था कि बारिश शुरू हो गई.

भारत 12 रनों से पीछे था और इसी बीच बारिश ने खलल डाला और मैच को रोकने का फैसल किया गया. हालाँकि, लंच के समाप्त होने के बाद भी बारिश लगातार जारी है. इस बीच बारिश एक बार धीमी भी हुई और अंपायर भी छाता लेकर मैदान पर पहुंचे लेकिन फिलहाल बारिश लगातार जारी है. तो वहीं मौसम विभाग के मुताबिक चिन्नास्वामी में लगातार बारिश जारी रहेगी। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि यह बारिश कब तक रुकेगी। भारत यह बिल्कुल भी नहीं चाहेगा कि यह बारिश लगातार जारी रहे और जल्द ही यह बंद होना चाहिए। ऐसे में अब बारिश रुक चुकी है और जल्द ही यह मुकाबला शुरू हो सकता है।

 

 

READ MORE HERE :

'चिन्नास्वामी का शेर, शून्य पर हुआ ढेर' VIRAT KOHLI के जीरो पर आउट होने के बाद भड़के फैंस, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेस्ट क्रिकेट में कप्तान Rohit Sharma का फ्लॉप प्रदर्शन जारी, न्यूजीलैंड के खिलाफ मात्र 2 रन बनाकर हुए आउट

IPL 2025 के लिए ऑक्शन की तारीखों का हुआ ऐलान, इस दिन होगी नीलामी

IPL 2025 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

Latest Stories