Virat Kohli के लिए भावुक हुए Sanjay Manjrekar, पूर्व आरसीबी कोच ने कोहली को दी सलामी!

IND vs NZ 1st Sanjay Manjrekar on Virat Kohli: विराट कोहली बेंगलुरु में पहले टेस्ट के दौरान नौ गेंदों पर शून्य पर आउट हो गए। पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने अब विराट कोहली की तकनीक में खामी की ओर इशारा किया है जिसके कारण वे शून्य पर आउट हुए। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
IND vs NZ 1st Sanjay Manjrekar did an emotional tweet for Virat Kohli

IND vs NZ 1st Sanjay Manjrekar did an emotional tweet for Virat Kohli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs NZ 1st Sanjay Manjrekar on Virat Kohli: विराट कोहली बेंगलुरु में पहले टेस्ट के दौरान नौ गेंदों पर शून्य पर आउट हो गए। पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने अब विराट कोहली की तकनीक में खामी की ओर इशारा किया है जिसके कारण वे शून्य पर आउट हुए। मांजरेकर के अनुसार कोहली की फ्रंट फुट पर दबाव बनाने की प्रवृत्ति ही चिन्नास्वामी में उनके लिए कारगर नहीं रही। मांजरेकर ने दावा किया कि कोहली आसानी से इससे निपट सकते थे। संजय मांजरेकर ने विराट कोहली के नंबर 3 पर बल्लेबाजी के स्टेंड की भी तारीफ की।

IND vs NZ 1st Sanjay Manjrekar on Virat Kohli

आपको बताते चलें कि विराट कोहली (Virat Kohli) के नंबर 3 पर बल्लेबाजी पर आने के बाद संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने ट्वीट करके लिखा, “विराट कोहली को सलाम! टीम को इसकी जरूरत थी इसलिए वे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए। सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर सफेद गेंद के क्रिकेट में ओपनिंग करने के लिए बहुत उत्सुक थे, लेकिन टेस्ट में कभी भी ऊपरी क्रम में नहीं जाना चाहते थे। यही असली चैंपियन है!”

वहीं विराट कोहली के आउट होने के बाद भी संजय मांजरेकर ने एक और ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया को साझा किया। संजय ने इस ट्वीट में लिखा, “यह पहले भी कहा है और फिर से कहूंगा। विराट ने हर गेंद पर फ्रंट फुट पर रहने की चाहत से अपनी समस्याओं को और बढ़ा लिया है। चाहे गेंद कितनी भी लंबी क्यों न हो। आज आउट होने वाली गेंद को बैक फुट पर आराम से टैकल किया जा सकता था।”

गौरतलब है कि बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले गेंदबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। लेकिन उनका यह फैसला शुरुआती 6 ओवरों में ही उल्टा पड़ गया। क्योंकि टीम के बल्लेबाज कोई लंबी साझेदारी तो बहुत दूर की बात, अपना विकेट बचाने में भी कोई भी दिग्गज बल्लेबाज सफल नहीं हो पाया। लिहाजा भारतीय टीम पहले सेशन में ही 46 रनों पर ऑल आउट हो गई, इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम को इस मैच में बहुत बड़ी ऊर्जा भी मिली।

 

 

READ MORE HERE :

'चिन्नास्वामी का शेर, शून्य पर हुआ ढेर' VIRAT KOHLI के जीरो पर आउट होने के बाद भड़के फैंस, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेस्ट क्रिकेट में कप्तान Rohit Sharma का फ्लॉप प्रदर्शन जारी, न्यूजीलैंड के खिलाफ मात्र 2 रन बनाकर हुए आउट

IPL 2025 के लिए ऑक्शन की तारीखों का हुआ ऐलान, इस दिन होगी नीलामी

IPL 2025 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

Latest Stories