IND vs NZ 2nd Test फैंस के दिलों में बस्ते है Rohit Sharma, पुणे से सामने आया शानदार वीडियो

IND vs NZ 2nd Test: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबलें में पुणे स्टेडियम में मौजूद फैन्स रोहित शर्मा का जमकर समर्थन कर रहे है, मैदान से सामने आया एक वीडियो।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पुणे के मैदान में टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। भारतीय टीम के ऊपर इस मुकाबलें में काफी दबाब होगा क्योंकि उन्होंने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला गवा दिया था और वें इस टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे है। 

इस मुकाबलें के बाद भारतीय टीम के ऊपर कुछ सवाल भी खड़े हुए थे और रोहित शर्मा की कप्तानी भी कटघरे में आई थी। रोहित शर्मा के अभी इस छोटे ही कार्यकाल में भारत ने घर पर 3 टेस्ट मुकाबलें गवा दिए है वहीं विराट कोहली जे 6 साल की कप्तानी में सिर्फ 2 मुकाबलें हारे थे। 

Rohit Sharma की फैन फोल्लोविंग कमाल की

बेंगलुरु टेस्ट के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल उठे थे और फैन्स सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे थे। हालाँकि दूसरे टेस्ट मुक़ाबलें से एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वायरल वीडियो से साफ पता चल रहा है कि रोहित शर्मा की फैन फोल्लोविंग कमाल की है। 

स्टेडियम में मौजूद एक फैन के द्वारा एक वीडियो बनाया गया है जिसमें रोहित शर्मा फील्डिंग करते हुए नजर आ रहे है। वहीं स्टैंड्स में बैठे सभी फैन्स "मुंबई चा राजा" के नारे लगा कर रोहित शर्मा और भारतीय टीम का मनोबल बढ़ा रहे है। या वायरल वीडियो के बाद रोहित शर्मा के लिए फैन्स के दिलों में प्यार साफ दर्शता है। 

भारत ने झटका पहला विकेट

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ इज़ मुकाबलें में भारतीय गेंदबाज़ों बे अच्छी शुरुआत की कोशिश की थी लेकिन न्यूज़ीलैंड की टीम ने भी काफी संभाल कर बल्लेबाज़ी की थी। इस खबर के लिखे जाने तक न्यूज़ीलैंड ने एक विकेट के नुकसान पर 50 रन बना लिए है। भारत की ओर से पहला विकेट रवि अश्विन ने लिया था। 

 

READ MORE HERE: 

ZIM vs GAM: जिम्बाब्वे ने एतेहासिक जीत की अपने नाम, गाम्बिया को 290 रनों से हराया, देखें मैच हाईलाइट्स

2 साल बाद भी हर लम्हा है याद, सोशल मीडिया पर Hardik Pandya ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Chad Bowes ने रचा इतिहास, लिस्ट ए क्रिकेट में सबसे तेज़ दोहरे शतक का रिकॉर्ड किया अपने नाम!

PAK vs ENG: क्या तीसरे टेस्ट मुकाबलें में पाकिस्तान देगी Babar Azam को मौक़ा! जानिए पूरी खबर

Latest Stories