IND vs NZ 2nd Test: आउट होने के बाद विकेट को निहारते रहे Sarfaraz Khan, मिचेल सैंटनर ने किया हैरान, देखें वीडियो

IND vs NZ 2nd Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबलें में सरफ़राज़ खान आउट होने के बाद हैरान हो गए, आउट के बाद बाद विकेट को निहारते रहे।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Sarfaraz Khan dismissal

Sarfaraz Khan dismissal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मुकाबलों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला पुणे के मैदान में खेला जा रहा है। इस मुकाबलें में बभी भारतीय टीम के ने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया है। पहला मुकाबला गवाने के बाद भारतीय टीम ने दूसरे मुकाबलें में भी सभी को निराश किया है।

इस मैच में भी एक बार फिर से भारतीय बल्लेबाजों के द्वारा निराशाजनक प्रदर्शन किया गया है। दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भी भारतीय बल्लेबाज़ बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाए थे वहीं  दूसरी पारी में जब भारतीय टीम को अच्छी शरूआत मिली तो भारतीय फैन्स को उम्मीद थी कि हमे कोई शानदार प्रदर्शन देखने को मिल सकता है लेकिन ऐसा भी नहीं हो पाया था।

Sarfaraz Khan आउट होने के बाद हुए हैरान

इस मुकाबलें में चौथी पारी में भारतीय टीम 359 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा कर रही थी। यशस्वी जायसवाल ने भारत को अच्छी शरूआत भी दिलाई थी लेकिन उसके बाद भी भारतीय टीम लगातार अंतराल पर विकेट गवाते हुए चली गई थी।

सरफ़राज़ खान न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरी पारी में 7वें नंबर पर बल्लेबाज़ी करने के लिए आए थे और तब भारतीय टीम दबाब में आ चुकी थी लेकिन फैन्स को उम्मीद थी कि सरफ़राज़ खान अपने शानदार फॉर्म को जारी रख इस मुकाबलें में कुछ कारनामा कर सकते है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

उन्हें मिचेल सैंटनर ने एक कमाल की गेंद पर बीट कर उन्हें 36वें ओवर की दूसरी गेंद पर आउट कर दिया था। ये गेंद ऑफ स्टंप औइर मिडल स्टंप के बीच में गिरी थी जिसको सरफ़राज़ खान सीधे बल्ले से रोकने के लिए गए थे लेकिन गेंद हलकी सी घूमी और उसके साथ साथ गेंद निचे भी रही जिस कारण वें बीट हो गए और गेंद उनके विकेट पर जा लगी थी। आउट होने के बाद सरफ़राज़ खान हैरान नज़र आ रहे थे और उसी कारण वें पिच पर खड़े होकर देखते रह गए जिसका विडियो अभी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

 

READ MORE HERE:

चेहरे पर लगी गेंद, निकला खून, लेकिन फिर भी खेलते रहे Sajid Khan, फैंस हुए हैरान!

IND vs NZ 2nd Test: अपने घर पर टेस्ट सीरीज में भारत पर मंडराया हार का खतरा, देखें दूसरे दिन की हाइलाइट्स

IND vs NZ 2nd Test: स्पिन के सामने एक बार फिर से लाचार नजर आए Virat Kohli, मात्र रन बनाकर हुए आउट

IND vs NZ 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया पर मंडराया हार का खतरा, पहली पारी में 156 रन पर सिमटा भारत

Latest Stories