IND vs NZ 2nd Test: Virat Kohli का खराब फॉर्म जारी, मिचेल सैंटनर का बने एक बार फिर शिकार!

IND vs NZ 2nd Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबलें में विराट कोहली फिर से फ्लॉप हुए है। दोनों ही पारियों में मिचेल सैंटनर ने उन्हें आउट किया था।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Virat Kohli Out

Virat Kohli Out

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पुणे के मैदान में टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड ने पहले मुकाबलें में जीत हासिल कर इस सीरीज में लीड लेली थी वहीं इसी कारण दूसरा टेस्ट मुकाबला काफी अहम था। हालाँकि इस दूसरे मुकाबलें में भी न्यूजीलैंड ने शानदार प्रदर्शन किया है।

भारतीय फैन्स को उम्मीद थी कि इस मुकाबलें में भारतीय टीम वापसी करेंगी लेकिन न्यूजीलैंड ने इस मुकाबलें में भी पकड़ बनाकर रखा है। दूसरे टेस्ट मुकाबलें में एक बार फिर से न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया है।

Virat Kohli एक बार फिर से हुए फ्लॉप:

विराट कोहली जोकि भारतीय टेस्ट टीम के स्टार बल्लेबाज़ है वें पिछले काफी समय से फॉर्म में नहीं हैं और उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे है। इस सीरीज में उनके द्वारा अभी तक एक भी कमाल की पारी नहीं खेली गई है लेकिन दूसरे टेस्ट मुकाबलें में जब भारतीय टीम 359 रनों का पीछा कर रही थी तो लगा था कि उनके द्वारा मुश्किल परिस्तिथि में एक बेहतरीन पारी खेली जाएगी।

दूसरी पारी में वें जब बल्लेबाज़ी करने आए थे तो उस समय भारतीय टीम अच्छे स्तिथि में नज़र आ रही थी। उन्होंने यशस्वी जायसवाल के साथ साझेदारी भी लेकिन इस मुकाबलें में वें एक बार फिर से फ्लॉप हो गए है। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में 40 गेंदों में 17 रनों की पारी खेली है।

इसके अलावा उनके आउट होने के बाद भारत का कोई भी बल्लेबाज़ नहीं टिक पाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनके साथ ऋषभ पंत भी फ्लॉप हुआ। दोनों ही खिलाड़ियों के बीच कान्फुजन के कारण ऋषभ पंत शून्य के स्कोर पर आउट हो गए थे।

Mitchell Santner ने किया कमाल:

इस टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबलें में मिचेल सैंटनर को मौक़ा मिला था और इस मुकाबलें में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने ही दोनों ही पारियों में विराट कोहली को आउट किया था जहाँ उन्होंने दोनों ही पारियों में 5 विकेट हॉल चटकाया है।

 

READ MORE HERE:

चेहरे पर लगी गेंद, निकला खून, लेकिन फिर भी खेलते रहे Sajid Khan, फैंस हुए हैरान!

IND vs NZ 2nd Test: अपने घर पर टेस्ट सीरीज में भारत पर मंडराया हार का खतरा, देखें दूसरे दिन की हाइलाइट्स

IND vs NZ 2nd Test: स्पिन के सामने एक बार फिर से लाचार नजर आए Virat Kohli, मात्र रन बनाकर हुए आउट

IND vs NZ 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया पर मंडराया हार का खतरा, पहली पारी में 156 रन पर सिमटा भारत

Latest Stories